Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस Jet Airways में सफर करने से...

Jet Airways में सफर करने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर, नियम में हुआ है बदलाव

Jet Airways विमान ईंधन की कीमत में वृद्धि और रुपये के मूल्य में कमी के कारण उच्च परिचालन लागत की दिक्कतों से जूझ रही है।

Bhasha
Bhasha 24 Nov 2018, 18:47:42 IST

मुंबई: Jet Airways ने इकॉनमी क्लास में यात्रा करने वाले जेट प्रिविलेज प्लैटिनम और गोल्ड श्रेणी के सदस्यों के लिए उपलब्ध लाउंज सुविधा को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है। ये निजी विमानन कंपनी विमान ईंधन की कीमत में वृद्धि और रुपये के मूल्य में कमी के कारण उच्च परिचालन लागत की दिक्कतों से जूझ रही है। 

जेट एयरवेज ने अपनी वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को सूचित किया है कि लाउंज के इस्तेमाल की अतिरिक्त सुविधा से जुड़ी संशोधित नीति 1 दिसंबर से प्रभावी होगी। ये नियम कंपनी की साझीदार विमानन कंपनियों द्वारा परिचालित उड़ानों के लिए प्रभावी नहीं होगा। 

विमानन ने कहा है, “हमने 1 दिसंबर से इकॉनमी क्लास में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए लाउंज के इस्तेमाल की अतिरिक्त सुविधा से जुड़ी नीति में संशोधन किया है। इकॉनमी क्लास में सफर करने वाले जेट प्रिविलेज प्लैटिनम और गोल्ड सदस्यों के लिए ये सुविधा अस्थायी तौर पर निलंबित कर दी गई है।”  इस मुद्दे को लेकर जेट एयरवेज के प्रवक्ता को भेजे गए सवालों का जवाब अब तक नहीं मिला है।

More From Business