Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दिल्ली और आसपास के इलाकों में...

दिल्ली और आसपास के इलाकों में CNG के दाम में बढ़ोत्तरी, बढ़ी कीमतें आधी रात से लागू

दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में सीएनजी की आपूर्ति करने वाली संयुक्त उद्यम कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने सीएनजी के खुदरा बिक्री दाम में आज मध्यरात्रि से मामूली फेरबदल की घोषणा की है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 17 Nov 2018, 23:18:38 IST

नयी दिल्ली: दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में सीएनजी की आपूर्ति करने वाली संयुक्त उद्यम कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने सीएनजी के खुदरा बिक्री दाम में आज मध्यरात्रि से मामूली फेरबदल की घोषणा की है। आईजीएल की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार आज मध्यरात्रि से दिल्ली और रेवाड़ी में सीएनजी का बिक्री मूल्य 40 पैसे प्रति किलो बढ़कर दिल्ली में 44.70 रुपये और रेवाड़ी में 54.45 रुपये किलो हो जायेगा।

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी का दाम आज रात से 45 पैसे कम हो जायेगा। इन सभी शहरों में अब सीएनजी 50.80 रुपये किलो के दाम पर उपलब्ध होगी। नये दाम 17 और 18 नवंबर 2018 की मध्यरात्रि से लागू होंगे। 

विज्ञप्ति में कहा गया है कि रात 12 बजे से प्रात छह बजे के बीच सीएनजी की खरीदारी पर डेढ रुपये प्रति किलो की रियायत जारी रहेगी। कंपनी ने कहा है कि इनपुट लागत बढ़ने की वजह से सीएनजी के दाम में यह मामूली बदलाव जरूरी हो गया था। 

Web Title: दिल्ली और आसपास के इलाकों में CNG के दाम में बढ़ोत्तरी, बढ़ी कीमतें आधी रात से लागू