Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL ने रक्षाबंधन के मौके पर...

BSNL ने रक्षाबंधन के मौके पर लॉन्‍च किया राखी ऑफर, मिलेगा सब कुछ फ्री

रक्षाबंधन के मौके पर बीएसएनएल ने राखी ऑफर पेश किया है। जिसमें कंपनी अनलिमिटेड वॉइस और डेटा पेश कर रही है। 

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 25 Aug 2018, 17:02:23 IST

नई दिल्‍ली। टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती। अब बात चाहे रिलायंस या एयरटेल जैसी निजी कंपनियों की हो या फिर बीएसएनएल जैसी सरकार कंपनी की। सभी कंपनियां खास ऑफर पेश कर रही हैं। इस रक्षाबंधन के मौके पर बीएसएनएल ने राखी ऑफर पेश किया है। जिसमें कंपनी अनलिमिटेड वॉइस और डेटा पेश कर रही है।

आइए जानते हैं इसे ऑफर के बारे में। बीएसएनएल का यह प्‍लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इस प्‍लान के लिए आपको 399 रुपए से अपना मोबाइल रिचार्ज करवाना होगा। इस पैक की वैलिडिटी 74 दिनों की है। बीएसएनएल राखी ऑफर 26 अगस्त से शुरू होगा, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर कब तक यह प्लान उपलब्ध होगा।

बीएसएनएल यूजर 399 रुपये का रिचार्ज कराने के बाद अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा पाएंगे। केवल इतना ही नहीं, प्रीपेड यूजर को पीआरबीटी (पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन) की भी सुविधा मिलेगी। मनमुताबिक, आप अपने नंबर पर गाना भी लगवा सकेंगे। राखी ऑफर रोमिंग में भी काम करेगा।

बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि रक्षाबंधन बहनों और भाईयों के बीच में प्यार और स्नेह का त्योहार है। इस मौके को और भी खास बनाने के लिए कंपनी STV399 प्लान को लॉन्च कर रही है, जिसमें सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा।

Web Title: BSNL launches Rakhi Offer in Rs.399 | BSNL ने रक्षाबंधन के मौके पर लॉन्‍च किया राखी ऑफर, मिलेगा सब कुछ फ्री