Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL ग्राहकों को मिली 3 महीने...

BSNL ग्राहकों को मिली 3 महीने की राहत, अप्रैल अंत तक जारी रहेगी ‘संडे अनलिमिटेड कॉलिंग’ सेवा

BSNL ने देशभर में इस अनलिमिटेड कॉलिंग सेवा के लिए बढ़ी मांग को देखते हुए यह कदम उठाया गया है, पहली फरवरी के बजाय अब यह सेवा पहली मई से बंद होगी।

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 06 Feb 2018, 10:02:20 IST

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने लैंडलाइन ग्राहकों को 3 महीने की राहत दी है। कंपनी ने लैंडलाइन ग्राहकों को रविवार के दिन फ्री में  अनलिमिटेड कॉलिंग सेवा देने की जिस सुविधा को पहली फरवरी से बंद करने का फैसला किया था उसे अब 3 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। BSNL ने अपने ट्विटर हेंडल से यह जानकारी दी है। BSNL के इस कदम से उसके लैंडलाइन ग्राहकों को फायदा होगा।

BSNL की तरफ से कहा गया है कि उन्हें इसकी घोषणा करते हुए खुशी है कि रविवार को फ्री कॉलिंग सेवा 3 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है, देशभर में इस सेवा के लिए बढ़ी मांग को देखते हुए यह कदम उठाया गया है, पहली फरवरी के बजाय अब यह सेवा पहली मई से बंद होगी। कंपनी ने अगस्त 2016 में इस सेवा को शुरू किया था।

BSNL ने जनवरी में अपने लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए फ्री नाइट कॉलिंग सेवा के समय में भी कटौती की थी। मध्य जनवरी से फ्री नाइट कॉलिंग सेवा को रात को 10.30 के बाद लागू किया गया था, पहले यह सेवा रात को 9 बजे से लागू हो जाती थी। 

Web Title: BSNL ग्राहकों को मिली 3 महीने की राहत, अप्रैल अंत तक जारी रहेगी ‘संडे अनलिमिटेड कॉलिंग’ सेवा