Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस पतंजलि के साथ मिलकर BSNL कर...

पतंजलि के साथ मिलकर BSNL कर सकता है बड़ा ऐलान, 5 करोड़ सिम कार्ड बांटने की योजना

BSNL अपनी क्लोज यूजर ग्रुप (CUG) सेवा को देशभर में पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सदस्यों तक पहुंचाएगी, पतंजलि स्वदेशी समृद्धि योजना के तहत के देशभर में करीब 5 करोड़ सदस्य हैं

Manoj Kumar
Manoj Kumar 14 Feb 2018, 11:09:32 IST

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) टेलिकॉम मार्केट में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के साथ मिलकर बड़ा ऐलान कर सकती है। BSNL के ट्विटर हेंडल से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के महाराष्ट्र सर्किल के सीजीएम पीयूष खरे ने बाबा रामदेव के साथ मुलाकात कर बिजनेस प्लान के बारे में चर्चा की है।

मिली जानकारी के मुताबिक BSNL अपनी क्लोज यूजर ग्रुप (CUG) सेवा को देशभर में पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सदस्यों तक पहुंचाएगी, पतंजलि स्वदेशी समृद्धि योजना के तहत के देशभर में करीब 5 करोड़ सदस्य हैं और BSNL लगभग इतने ही सिम कार्ड का वितरण करेगी।

दरअसल रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद देश की दूसरी सभी टेलिकॉम कंपनियों के उपभोक्ता रिलायंस जियो के साथ जुड़ने लगे हैं। कुछएक कंपनियों को तो अपना कारोबार बंद करना पड़ा है। भारी संख्या में BSNL के ग्राहक भी रिलायंस जियो के साथ जुड़े हैं। ऐसे में कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए नई रणनीति तैयार कर रही है और इसी कड़ी में BSNL ने पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सदस्यों को अपना ग्राहक बनाने के लिए चुना है।

More From Business