Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BookMyShow के जरिए मूवी देखने के...

BookMyShow के जरिए मूवी देखने के बाद खाने पर पाएं डिस्काउंट

बुकमाईशो (BookMyShow) ने यूजर्स के लिए डिस्काउंट वाउचर्स का एलान किया है। इसके तहत यूजर सिनेमा हॉल इन कूपन को नजदीकी रेस्टोरेंट या कैफे में इस्तेमाल कर पाएंगे।

Surbhi Jain
Surbhi Jain 29 Apr 2016, 13:03:54 IST

नई दिल्ली। ऑनलाइन टिकट बुकिंग सर्विस प्रोवाइडर बुकमाईशो (BookMyShow) ने यूजर्स के लिए डिस्काउंट वाउचर्स का एलान किया है। इसके तहत यूजर सिनेमा हॉल इन कूपन को नजदीकी रेस्टोरेंट या कैफे में इस्तेमाल कर पाएंगे। मौजूदा समय में यह सर्विस वेबसाइट पर उपलब्ध है और मुंबई व पुणे के यूजर्स ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। माईकूपन्स लेने से पहले यूजर सिनेमा हॉल के पास अपने पसंद के रेस्टोरेंट में किसी भी एक को चुन सकते हैं।

बुकमाईशो ने बताया है कि अस ऑफर के लिए सबवे, कैफे कॉफी डे, बास्किन रॉबिनसन, नैड ओवर डोनट्स, केएफसी और पिज्जा हट जैसे 100 ब्रांड्स के साथ समझौता किया गया है। कंपनी के एक प्रवक्ता के अनुसार इस क्विक सर्व्स रेस्टोरेंट में यूजर को खाने के बिल पर 20 फीसदी की छूट या फिर एक खरीदने पर दूसरे पर डिस्काउंट जैसे ऑफर दिए जाएंगे। साथ ही कंपनी ने यह भी बताया कि इस ऑफर के लिए 140 ब्रांड्स ने पार्टनरशिप की है।

इससे पहले बुकमाईशो एप में उबर को इंटिग्रेट करने की जानकारी दी गई थी। जिसके तहत यूजर मोबाइल एप के जरिए फिल्म टिकट बुक करने के साथ साथ सिनेमा हॉल जाने के लिए उबर कैब भी बुक कर सकते हैं। आप को बता दें कि बुकमाईशो वर्ष 2007 में स्थापित हुई थी। इसकी वेबसाइट या एप से स्पोर्ट्स इवेंट और लाइव इवेंट के भी टिकट खरीदे जा सकते हैं। यह सर्विस देश के 350 शहरों में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- अब Cafe Coffee Day के बिल का भुगतान Freecharge के जरिए कर सकेंगे

यह भी पढ़ें- जल्द WhatsApp में आएंगे वॉयसमेल, कॉल बैक और Zip फाइल शेयरिंग जैसे फीचर्स

Web Title: BookMyShow के जरिए मूवी देखने के बाद खाने पर पाएं डिस्काउंट