Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. बंधन बैंक ने चंद्र शेखर घोष...

बंधन बैंक ने चंद्र शेखर घोष को दोबारा 3 साल के लिए MD और CEO नियुक्त किया

चंद्र शेखर घोष का नया कार्यकाल 10 जुलाई 2018 से शुरू होगा और अगले 3 साल तक वह अपने पद पर बने रहेंगे। बैंक के मुताबिक चंद्र शेखर घोष को माइक्रो फाइनेंस बैंकिंग में 31 साल का अनुभव है

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 11 Apr 2018, 10:35:47 IST

नई दिल्ली। पिछले महीने शेयर बाजार में लिस्ट होने के बाद अपने निवेशकों को मालामाल करने वाले बंधन बैंक ने अपने मौजूदा CEO और MD चंद्र शेखर घोष को 3 अतीरिक्त साल के लिए इस पद पर नियुक्त कर दिया है। बुधवार को बैंक ने इसके बारे में शेयर बाजार को जानकारी दी, बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 9 अप्रैल को बैंक के निदेशक मंडल की बैठक में चंद्र शेखर घोष को 3 अतीरिक्त साल के लिए MD और CEO के पद पर नियुक्त करने की मंजूरी दे दी है।

चंद्र शेखर घोष का नया कार्यकाल 10 जुलाई 2018 से शुरू होगा और अगले 3 साल तक वह अपने पद पर बने रहेंगे। बैंक के मुताबिक चंद्र शेखर घोष को माइक्रो फाइनेंस बैंकिंग में 31 साल का अनुभव है और बैंक के साथ जुड़ने से पहले वह बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट तथा CII में आर्थिक मामलों और वित्तीय तथा टैक्सेशन मामलों की सब कमेटी में पूर्वी क्षेत्र के चेयरमैन भी रहे हैं।

बंधन बैंक 27 मार्च को शेयर बाजार में लिस्ट हुआ है और अपनी लिस्टिंग के बाद यह बैंक लगातार अपने निवेशकों को मुनाफा दे रहा है, बैंक ने शेयर बाजार में 485 रुपए पर लिस्टिंग की थी और मौजूदा समय में इसके शेयर का भाव 519 रुपए तक पहुंच गया है।

Web Title: बंधन बैंक ने चंद्र शेखर घोष को दोबारा 3 साल के लिए MD और CEO नियुक्त किया