Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ऑडी की निगाह अब छोटे शहरों...

ऑडी की निगाह अब छोटे शहरों पर, ग्रोथ बढ़ाने में नार्थ-ईस्ट की होगी अहम भूमिका

ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा, भारत का नॉर्थ-ईस्ट रीजन हमारे लिए प्रमुख है और हम इस क्षेत्र में ऑडी परिवार को नए ग्राहक देने पर विचार कर रहे हैं।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 30 Jun 2016, 15:43:48 IST

गुवाहाटी। लग्जरी कार बनाने वाली ऑडी इंडिया ने कहा कि वह नार्थ-ईस्ट समेत देश के अन्य भागों के छाटे एवं मझोले शहरों पर ध्यान दे रही है। जिससे मंहगी कारों के प्रति ग्राहकों की बढ़ती रुचि का लाभ उठाया जा सके। कंपनी ने कहा, छोटे शहरों में मंहगी कारों के शौकीन लोग अब ग्राहक में तब्दील हो रहे हैं। ये ऐसे लोग हैं जिनके पास बहुत पैसा है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा, भारत का नॉर्थ-ईस्ट रीजन हमारे लिए प्रमुख है और हम इस क्षेत्र में ऑडी परिवार को नए ग्राहक देने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा संख्या कम है लेकिन छोटे एवं मझोले शहरों में बिक्री संख्या कम है लेकिन यह करीब 30 फीसदी की दर से बढ़ रही है जबकि महानगरों में यह 10 फीसदी से कम है।

जर्मनी की वाहन कंपनी ने हाल में ही देश में अपनी सबसे दमदार कार ‘ऑडी आर8 वी10 प्लस’ लांच की। ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा, “ऑडी आर8 वी10 प्लस को पहले से अधिक चुस्त और दमदार बनाया गया है। इसमें ऑडी को पिछले कई साल में कार रेसिंग में मिली सफलता से मिली जानकारी का उपयोग किया गया है।” कंपनी ने कार लांच करने के अवसर पर खास तौर से अपने ब्रांड एंबेसडर और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को किंग के साथ तमिलनाडु में तंजिया एरोस्पेस एंड एविएशन लिमिटेड की हवाईपट्टी पर इस कार की सवारी करने का मौका दिया।

Web Title: ऑडी की ग्रोथ बढ़ाने के लिए नॉर्थ-ईस्ट पर नजर