Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस PNB Fraud के घाटे की भरपायी...

PNB Fraud के घाटे की भरपायी क्या संपत्ति बेचकर करेगा बैंक? जानिए PNB ने क्या कहा

PNB की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक घोटाले की वजह से जो स्थिति पैदा हुई है उससे निपटने के लिए बैंक के पास पूरी क्षमता है और बैंक इसमें सक्षम भी है।

Manoj Kumar
Manoj Kumar 19 Feb 2018, 17:11:37 IST

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक में हीरा कारोबारी नीरव मोदी के 11400 करोड़ रुपए के घोटाले के बाद इस तरह की खबरें आ रही हैं कि बैंक इस घोटाले से हुए घाटे की भरपायी अपनी संपत्ति बेचकर करेगा। शेयर एक्सचेंजों ने PNB से इन खबरों को लेकर सफाई भी मांगी है। PNB ने अपनी सफाई में कहा है कि इस तरह की खबरों को पाखंड के तौर पर चलाया जा रहा है और इन खबरों का कोई आधार नहीं है।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक घोटाले की वजह से जो स्थिति पैदा हुई है उससे निपटने के लिए बैंक के पास पूरी क्षमता है और बैंक इसमें सक्षम भी है। बैंक के मुताबिक उनका आधार मजबूत है इसी वजह से बैंक 123 साल से बना हुआ है। बैंक ने संपत्ति बिक्री की सभी खबरों को पूरी तरह से निराधार बताया है।

2 दिन पहले कुछ अखबारों पर इस तरह की खबर आई थी कि 11400 करोड़ रुपए के घोटाले की मार से बचने के लिए पंजाब नेशनल बैंक अपनी संपत्ति को बेचकर कोशिश में है। खबरों में बैंक सूत्रों का हवाला दिया गया था और कहा गया था कि PNB अपने दिल्ली स्थित ऑफिस को भी 5000 करोड़ रुपए में बेच सकता है। लेकिन अब बैंक ने इस तरह की तमाम खबरों को निराधार बताया है।

More From Business