Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. पुराने इलेक्ट्रॉनिक के बदले Apple एक्सेसरीज...

पुराने इलेक्ट्रॉनिक के बदले Apple एक्सेसरीज पर मिल रहा है 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

एप्पल (Apple) प्रिमियम रिसेलर अपने ग्राहकों को पुराने इलेक्ट्रॉनिक सामानों के बदले एप्पल की एक्सेसरीज पर छूट दे रहा है।

Surbhi Jain
Surbhi Jain 19 Apr 2016, 13:13:10 IST

नई दिल्ली। एप्पल (Apple) के अाईफोन, आइपैड और मैक डिवाइसेज की एक्‍सेसरीज पर कंपनी 50 फीसदी का डिस्‍काउंट दे रही है। हालांकि इस डिस्‍काउंट के लिए आपको अपना पुराना इलेक्‍ट्रॉनिक सामान एप्‍पल के प्रीमियम रिसेलर तक पहुंचाना होगा। एप्पल का यह ऑफर शुक्रवार के अर्थ डे के तहत चलाई जा रही मुहिम का हिस्सा है। एप्पल की ओर से पेश किए जाने वाला यह ऑफर बैंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के प्रीमियम स्टोर पर उपलब्‍ध है।

1000 रुपए से लेकर 50 फीसदी का डिस्‍काउंट

इस रिसाइकल प्रोग्राम के तहत यूजर्स Apple एक्सेसरीज खरीदने पर 1000 रुपए से लेकर 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। इस ऑफर मतलब है कि ग्राहक अपने पुराने इलेक्ट्रॉनिक को रिसाइकल करने के लिए ला सकते हैं जिससे उन्हें थर्ड-पार्टी आईफोन, आईपैड और मैक एक्सेसरी के साथ साथ एप्पल एक्सेसरी पर डिस्काउंट मिल सकता है।

तस्वीरों में देखिए एप्पल आईफोन एसई

iPhone 5SE

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

अर्थ डे के मौके पर मिल रहा है ऑफर

रीसाइकल प्रोग्राम के अलावा Apple ने पिछले हफ्ते वर्ल्ड वाइल्डवाइफ फंड के साथ एप्स की खरीदारी के माध्यम से वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए जागरूकता फैलाने के उदेश्य से पार्टनरशिप भी की है। क्यूपर्टिनो की कंपनी एप्पल ने 15 अप्रैल से 24 अप्रैल तक 27 एप्स से होने वाली खरीदारी का पूरा पैसा दान कर देगी। इनमें एंग्री बर्ड्स2, कैंडी क्रश सोडा सागा, ड्रैगन सिटी, कट द रोप: मैजिक, स्टार वार्स: गैलेक्सी ऑफ हीरोज, डब्ल्यूडब्ल्यूएफ टूगेदर जैसे एप्स शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, ऐप्पल ने नए अंदाज़ में एक एन्वायरोमेंट पेज (पर्यावरण पेज) भी लॉन्च किया है जिस पर रिन्यूबेल एनर्जी इनवेस्टमेंट, रीयूज एंड रीसाइकलिंग जैसे अलग-अलग अभियानों के बारे में जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें- Apple ने पेश की कॉरपोरेट लीज स्‍कीम, किराये पर मिलेंगे iPhone SE और अन्‍य मॉडल

यह भी पढ़ें- जनवरी 2017 से सभी मोबाइल फोन में होगा पैनिक बटन, केंद्र सरकार ने किया अनिवार्य

Web Title: पुराने इलेक्ट्रॉनिक के बदले Apple एक्सेसरीज पर मिल रहा है 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट