Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अनिल अंबानी ने श्रीदेवी की पार्थिव...

अनिल अंबानी ने श्रीदेवी की पार्थिव देह को देश वापस लाने के लिए अपना निजी विमान भेजा

श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी के मौके पर अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई गई हुईं थी, जहां हृदयघात की वजह से उनकी मृत्यु हुई

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 25 Feb 2018, 16:45:32 IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई में हृद्यघात से हुई मृत्यु से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है। श्रीदेवी के कई मित्र मुंबई के उद्योग जगत में भी थे और शायद यही वजह है कि श्रीदेवी की पार्थिव देह को को देश में उनके उद्योग जगत के मित्र ही वापस ला रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की पार्थिव देह को देश वापस लाने के लिए उद्योगपति अनिल अंबानी ने अपना प्राइवेट विमान भेजा है।

गौरतलब है कि अनिल अंबानी की पत्नि टीना अंबानी भी कभी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं और वह श्रीदेवी की मित्र भी हैं। 10 फरवरी को टीना अंबानी का जन्मदिन था और इस मौके पर हुए कार्यक्रम के दौरान श्रीदेवी अपने परिवार के साथ टीना अंबानी के घर पर मौजूद थीं।

श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी के मौके पर अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई गई हुईं थी, जहां हृदयघात की वजह से उनकी मृत्यु हुई। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने में समय लग सकता है और इसमें रात के 11 भी बज सकते हैं.

Web Title: अनिल अंबानी ने श्रीदेवी की पार्थिव देह को देश वापस लाने के लिए अपना निजी विमान भेजा