Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Flipkart से हुई एक और बड़ी...

Flipkart से हुई एक और बड़ी विदाई, अनंत नारायण ने दिया मिंत्रा-जबॉन्ग के CEO पद से इस्तीफा

अमर नगरम को मिंत्रा और जबॉन्ग के प्रमुख की जिम्मेदारी दी गई है। वह सीधे फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करेंगे।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 14 Jan 2019, 20:15:08 IST

नई दिल्ली। फैशन ई-कॉमर्स साइट मिंत्रा ने सोमवार को बताया कि उसके सीईओ अनंत नारायण ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। नारायण के इस कदम से पैरेंट कंपनी फ्लिपकार्ट में हाल ही में हुए बदलावों के बाद से उनके बाहर जाने की अटकलों पर विराम लग गया है। मिंत्रा ने एक बयान में कहा है कि नारायण ने नए अवसरों की तलाश में मिंत्रा और जबॉन्‍ग के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी का पद छोड़ने का फैसला किया है।

अमर नगरम को मिंत्रा और जबॉन्ग के प्रमुख की जिम्मेदारी दी गई है। वह सीधे फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करेंगे। उल्लेखनीय है कि फ्लिपकार्ट समूह के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी बिन्नी बंसल के पद छोड़ने के बाद से नारायण के कंपनी छोड़ने की अटकलें जारी थीं। नए स्‍ट्रक्‍चर के तहत मिंत्रा और जबॉन्‍ग को फ्लिपकार्ट के तहत लाया गया था, जहां नारायण की रिपोर्टिंग कृष्‍णमूर्ति को थी। सूत्रों की मानें तो नारायण कंटेंट स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म हॉटस्टार से जुड़ने जा रहे हैं।

मिंत्रा ने अपने बयान में कहा कि फैशन ई-कॉमर्स बाजार में मिंत्रा और जबॉन्‍ग को एक प्रमुख खिलाड़ी बनाने और कंपनी को सतत ग्रोथ की दिशा में आगे बढ़ाने में अनंत ने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई। बयान में आगे कहा गया है कि पिछले साढ़े तीन सालों में नारायण और प्रबंधन टीम ने कंपनी के लिए एक मजबूत आधार का निर्माण किया है।  

बयान में कहा गया है कि मिंत्रा और जबॉन्‍ग फ्लिपकार्ट ग्रुप के महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा हैं, जो हमारे मूल्‍यवान उपभोक्‍ताओं को सेवा देते हैं। मिंत्रा और जबॉन्‍ग में मजबूत क्षमता और नई लीडरशिप बिजनेस को अपने मजबूत और सतत ग्रोथ पथ पर निरंतर आगे बढ़ने में मदद करेगी। नगरम, जिन्‍हें हाल ही में फ्लिपकार्ट से मिंत्रा में ट्रांसफर किया गया था, लगभग सात सालों से ग्रुप के साथ काम कर रहे हैं।

Web Title: Ananth Narayanan steps down as Myntra, Jabong CEO | Flipkart से हुई एक और बड़ी विदाई, अनंत नारायण ने दिया मिंत्रा-जबॉन्ग के CEO पद से इस्तीफा