Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इंफोसिस की प्रतिस्पर्धी है टेक महिंद्रा,...

इंफोसिस की प्रतिस्पर्धी है टेक महिंद्रा, लेकिन आनंद महिंद्रा ने नंदन नीलेकणि का किया स्वागत

आईटी सेक्टर की बड़ी कंपनी टेक महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने नंदन नीलेकणि का स्वागत अपने ट्वीट्स के जरिए किया है

Manoj Kumar
Manoj Kumar 26 Aug 2017, 16:12:21 IST

नई दिल्ली। इंफोसिस में नंदन नीलेकणि की वापसी से सिर्फ कंपनी के कर्मचारियों में ही दोबारा जोश नहीं भर रहा बल्कि इंफोसिस की प्रतिस्पर्धी कंपनियां भी नंदन नीलेकणि का स्वागत कर रही हैं। आईटी सेक्टर की बड़ी कंपनी टेक महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने नंदन नीलेकणि का स्वागत अपने ट्वीट्स के जरिए किया है। महिंद्रा ने नीलेकणि को टैग करते हुए लिखा है कि जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन निलेकणि हमेशा आगे बढ़ते गए, उसके बाद उन्होंने लिखा है कि इस देश में ऐसा कोई नहीं है जो इंफोसिस और नीलेकणि का भला नहीं चाहता हो।

Many thanks, Anand. It’s the warmth and support that @Infosys has received from all quarters that will ensure the best and nothing less! https://t.co/IBY7i6PLCp

— Nandan Nilekani (@NandanNilekani) August 26, 2017

यह भी पढ़ें: जियो ने बंद की जियो फोन की प्री-बुकिंग, दोबारा कब शुरू होगी? इसकी जानकारी भी नहीं दी

नंदन नीलेकणि ने भी इस ट्वीट का जबाव अपने ट्वीट से दिया और आनंद महिंद्रा का धन्यवाद जताया। गुरुवार को नीलेकणि ने ट्वीट किया था कि उन्होंने पहली बार इंफोसिस को 26 साल की उम्र में ज्वाइन किया था और अब 62 साल की उम्र में दोबारा ज्वाइन कर रहे हैं। इंफोसिस में विशाल सिक्का के सीईओ के पद से त्यागपत्र देने के बाद नंदन नीलेकणि की वापसी हुई है और उन्हें चेयरमैन बनाया गया है। विशाल सिक्का ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को इंफोसिस छोड़ने की घोषणा की थी और नंदन नीलेकणि ने गुरुवार रात को वापसी की है।

Web Title: आनंद महिंद्रा ने नंदन नीलेकणि का किया स्वागत