Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस 10 अक्‍टूबर से शुरू होगी अमेजन...

10 अक्‍टूबर से शुरू होगी अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, मिलेगा 10% इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट

देश की अग्रणी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन डॉट इन ने गुरुवार को अनूठे अमेजन फेस्टिव होम शोकेस के माध्यम से 10 से 15 अक्टूबर तक अपने सबसे बड़े उत्सव ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से के आयोजन की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 27 Sep 2018, 18:49:06 IST

नई दिल्ली। देश की अग्रणी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन डॉट इन ने गुरुवार को अनूठे अमेजन फेस्टिव होम शोकेस के माध्यम से 10 से 15 अक्टूबर तक अपने सबसे बड़े उत्सव ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से के आयोजन की घोषणा की है। पिछले वर्ष की तरह यह उत्सव प्राइम सदस्यों के लिए प्राइम अर्ली एक्सेस के हिस्से के तौर पर जल्दी शुरू होगा। उत्सव के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, बड़े उपकरणों और टीवी, होम और किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी एवं ब्यूटी जैसे कंज्यूमेबल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के व्यापक संग्रह पर अनूठी डील्स और ऑफर मिलेंगे।

अमेजन डॉट इन ने यहां डिफेंस कॉलोनी में अपना पहला 'अमेजन फेस्टिव होम' प्रस्तुत कर खुद को ग्राहकों की त्योहार संबंधी और घरेलू आवश्यकताओं के संपूर्ण खरीदारी गंतव्य के रूप में स्थापित किया है। इसके पास बड़े उपकरण, गृह सज्जा, रसोईघर के सामान से लेकर ओकेशन वार्डरोब, फेस्टिव आइटम्स, किराना आदि सब कुछ है।

अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिलव सेल में उपभोक्‍ताओं को अमेजन पे ईएमआई, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑन डेबिट एंड क्रेडिट कार्डस एवं बजाज फिनसर्व कार्डस, उपकरणों की तीव्र आपूर्ति और इंस्टालेशन, मोबाइल फोन और बड़े उपकरणों का एक्सचेंज, इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट, रोमांचक कैशबैक, आदि से ग्राहक रोमांचक त्योहारी सीजन की उम्मीद कर सकते हैं।

एसबीआई कार्ड पर मिलेगा 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट कैशबैक

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के समय कैशलेस रहने वाले ग्राहकों के लिए भी रोमांचक ऑफर्स हैं और उन्हें एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्डस से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की इंस्टैंट छूट मिलेगी, जिससे वे अधिक बचत कर सकते हैं। साथ ही वे अपने अमेजन पे बैलेंस को टॉप-अप कराकर 300 रूपए वापस पा सकते हैं।

3.8 लाख विक्रेता जुड़े मंच से

अमेजन डॉट इन ने ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव देने के लिए समूची पारिस्थितिकी विकसित की है। अमेजन ने सैकड़ों अग्रणी ब्राण्ड्स के साथ भागीदारी की है, 380,000 से अधिक विक्रेताओं को अमेजन डॉट इन पर बिक्री के लिए सशक्त किया है, अपनी फुलफिलमेंट उपस्थिति को विस्तारित कर 13 राज्यों में अपने 50 से अधिक फुलफिलमेन्ट सेंटर स्थापित किए हैं, जिनकी भंडारण क्षमता 2 करोड़ क्यूबिक फीट से अधिक है।

More From Business