Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में...

एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है अमेजन का गिफ्ट कार्ड, जानिए क्‍या है तरीका

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भारत में अपनी सेवाओं की 23वी सालगिरह मना रही है। इस मौके पर कंपनी अपने प्रीपेड और पोस्‍टपेड ग्राहकों को अमेजन के गिफ्ट कार्ड दे रही है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 14 Aug 2018, 18:30:48 IST

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भारत में अपनी सेवाओं की 23वी सालगिरह मना रही है। इस मौके पर कंपनी अपने प्रीपेड और पोस्‍टपेड ग्राहकों को अमेजन के गिफ्ट कार्ड दे रही है। इन गिफ्ट कार्ड के जरिए आप किसी भी मोबाइल, डीटीएच या अन्‍य रिचार्ज के लिए, पोस्‍टपेड भुगतान के लिए या फिर ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कर सकते हैं।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एयरटेल की ओर से दिया जा रहा यह गिफ्ट कार्ड 51 रुपए का है। इसे ऐमजॉन पे बैंलेंस में लोड किया जा सकता है। गिफ्ट कार्ड को ऐमजॉन पे के सभी पार्टनर मर्चेंट पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यानि कि आपको किसी भी अमेजन पर खरीदारी में इसे यूज़ करने का मौका मिलेगा। प्रीपेड ग्राहकों को 100 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर ऐमजॉन गिफ्ट कार्ड मिलेगा। पोस्टपेड ग्राहक इसे किसी भी इनफिनिटी प्लान पर पा सकते हैं।

यहां शर्त यह है कि डिजिटल गिफ्ट कार्ड का लाभ पाने के लिए यूजर्स के पास माय एयरटेल ऐप होना चाहिए। ऐप में 'एयरटेल थैंक्स' बैनर पर क्लिक करने के बाद गिफ्ट कार्ड ऐक्टिवेट हो जाएगा। एयरटेल ने कहा है, 'गिफ्ट कार्ड उन ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है, जो अगले 30 दिनों के दौरान 100 रुपये या उससे अधिक का प्रीपेड रिचार्ज कराते हैं या किसी इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान को अपग्रेड कराते हैं।' साथ ही यह भी कहा है कि यह सीमित अवधि ऑफर है।

Web Title: Airtel offering Free Gift card for its users | एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है अमेजन का गिफ्ट कार्ड, जानिए क्‍या है तरीका