Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस फ्री हवाई टिकट को लेकर हो...

फ्री हवाई टिकट को लेकर हो रहा है ‘घोटाला’, इस हवाई कंपनी ने दी चेतावनी

इस तरह की इस तरह की अफवाह है कि कंपनी अपनी हवाई सेवा के 24 साल पूरे होने के मौके पर फ्री में हवाई टिकट मुहैया करा रही है

Manoj Kumar
Manoj Kumar 23 Jan 2018, 9:07:16 IST

नई दिल्ली। देश में कई घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानें चलाने वाली अंतरराष्ट्रीय कंपनी एयर एशिया ने चेतावनी दी है। एयर एशिया ने प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी है कि सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों के जरिए इस तरह की इस तरह की अफवाह है कि कंपनी अपनी हवाई सेवा के 24 साल पूरे होने के मौके पर फ्री में हवाई टिकट मुहैया करा रही है जो गलत जानकारी है। एयर एशिया के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए फ्री में टिकट दिए जाने की जानकारी दी जा रही है।

एयरएशिया ने सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही इस जानकारी को घोटाला बताया है, कंपनी के मुताबिक फ्री में टिकट की जानकारी देने वाली संस्था एयर एशिया की अनुमति के बिना उसके ब्रांड का इस्तेमाल कर रही है और यात्रियों को अपनी स्कीम के लिए आकर्षित कर रही है। एयरएशिया ने यात्रियों को कहा है कि वह इस घोटाले से बचें और संबधित कंपनी की तरफ से भेजे गए लिंक पर किसी तरह की व्यक्तिगत जानकारी नहीं दें।

एयरएशिया ने यह भी कहा है कि संबधित झूठी स्कीम से यात्रियों को होने वाले किसी भी तरह के नुकसान या फायदे के लिए जिम्मेवार नहीं होंगे। कंपनी ने फ्री में टिकट की जानकारी देने वाली संस्था के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में भी कहा है साथ में यात्रियों को कहा है कि अगर उनके साथ एयर एशिया का ब्रांड इस्तेमाल करने वाली संस्था अपनी झूठी स्कीम को लेकर संपर्क करे तो यात्री एयर एशिया के आधिकारिक संपर्क सूत्रों को इसकी जानकारी दें। 

More From Business