Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जियो के बाद अब वोडाफोन ने...

जियो के बाद अब वोडाफोन ने दिया ग्राहकों को तोहफा, ज्‍यादा वेलिडिटी के साथ मिलेगा ज्‍यादा डेटा

रिलायंस जियो द्वारा अपने डेटा प्‍लान की कीमतें घटाने के बाद अब दूसरी कंपनियों में भी कीमतें घटाने की होड़ शुरू हो गई है।

India TV Paisa Desk
Written by: India TV Paisa Desk 10 Jan 2018, 17:29:03 IST

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो द्वारा अपने डेटा प्‍लान की कीमतें घटाने के बाद अब दूसरी कंपनियों में भी कीमतें घटाने की होड़ शुरू हो गई है। शुरूआत की है वोडाफोन ने। कंपनी ने अपने 448 रुपए और 509 रुपए वाले दो पैक को ज्यादा डेटा और वैधता के साथ अपग्रेड किया है। दोनों रीचार्ज पैक नए फायदों के साथ आधिकारिक वेबसाइट और मायवोडाफोन ऐप के जरिए उपलब्ध हैं। हालांकि, अभी ये अपग्रेडेड प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध नहीं हैं।

प्‍लान की बात करें तो कंपनी ने 458 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। अभी तक इस प्‍लान में कंपनी 70 दिन की वेलिडिटी देती थी। लेकिन अब यह वैधता 84 दिन की हो गई है। इसका सीधा मतलब है कि यूज़र को 70 जीबी की जगह, 84 जीबी डेटा मिलेगा। इसी तरह, 509 रुपए वाले वोडाफोन के प्लान में प्रीपेड ग्राहक को अब 84 दिन की जगह 91 दिन की वैधता मिलेगा। यानी अब इस पैक में 84 जीबी की जगह 91 जीबी डेटा मिलेगा।

इन दोनों ही पैक में डेटा के साथ ही देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल (एक दिन में 250 मिनट, एक सप्ताह में 1,000 मिनट), कॉल और रोमिंग फ्री कॉल और 100 एसएमएस हर रोज़ मिलते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को वोडाफोन प्ले ऐप का एक्सेस भी मिलता है। हिमाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, बिहार और झारखंड, जम्मू और कश्मीर, केरल, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, पंजाब और कोलकाता में अभी यह ऑफर उपलब्ध नहीं है। ख़ास बात है कि ओडिशा, राजस्थान और हरियाणा सर्किल में 458 रुपये और 509 रुपये वाले दोनों पैक की वैधता 84 दिन ही है।

इससे पहले जियो ने अपने प्‍लान में इसी हफ्ते से बदलाव किए हैं। जियो 149 रुपये में 1 जीबी डेटा हर रोज़ ऑफर कर रही है। इसके अलावा, जियो ने 199 रुपये में 1.5 जीबी डेटा हर रोज़ वाला पैक भी लॉन्च किया है। वहीं कंपनी 28 दिन की वैधता के साथ 509 रुपये में 3 जीबी डेटा हर रोज़ और 799 रुपये में 5 जीबी डेटा हर रोज़ ऑफर कर रही है।

Web Title: जियो के बाद अब वोडाफोन ने दिया ग्राहकों को तोहफा, ज्‍यादा वेलिडिटी के साथ मिलेगा ज्‍यादा डेटा