Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आदित्‍य बिड़ला हेल्‍थ इंश्‍योरेंस ने दिल्ली-एनसीआर...

आदित्‍य बिड़ला हेल्‍थ इंश्‍योरेंस ने दिल्ली-एनसीआर में किया अपना विस्‍तार, जनकपुरी और गुड़गांव में खोली अपनी ब्रांच

आदित्‍य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने जनकपुरी और गुड़गांव में अपनी शाखा का शुभारंभ कर दिल्ली-एनसीआर में अपने कार्यक्षेत्र का विस्‍तार किया है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 22 Aug 2017, 16:10:10 IST

नई दिल्‍ली। आदित्‍य बिड़ला फाइनेंशियल सर्विसेज ग्रुप लिमिटेड की स्वास्थ्य बीमा कंपनी आदित्‍य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (एबीएचआईसीएल) ने जनकपुरी और गुड़गांव में अपने पूर्णकालिक-सेवा शाखा का शुभारंभ कर दिल्ली-एनसीआर में अपने कार्यक्षेत्र का विस्‍तार किया है।

एबीएचआईसीएल अपनी नई शाखा की मदद से लोगों तक अपनी पहुंच को बढ़ाने और प्रतिकूल स्वास्थ्य स्थितियों के दौरान उन्हें बढ़ती वित्तीय सुरक्षा की जरूरत पूरी करेगी। साथ ही, कंपनी अपने एकीकृत स्वास्थ्य बीमा समाधान के माध्यम से स्वस्थ जीवन शैली की अवधारणा को प्रोत्साहित करने पर भी ध्यान देगी।

कंपनी निरंतर अपने ग्राहकों के स्वास्थ्य की निगरानी करेगी और प्रतिवर्ष कुल प्रीमियम की 30 प्रतिशत तक की राशि उन्हें पुरस्कार के तौर पर देगी, जो दावा नहीं किए जाने की स्थिति में उच्चतर बीमित राशि के अन्य बोनस घटकों के अतिरिक्त होगा। इस क्षेत्र में विस्तार योजनाओं के बारे में बताते हुए आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के सीईओ मयंक बथवाल ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में स्वास्थ्य बीमा के प्रति जागरुकता में वृद्धि के साथ इसकी मांग भी बढ़ रही है, जिसने हमें इस राज्य को प्राथमिक बाजारों की सूची में शामिल करने के लिए प्रेरित किया है।

यह विस्तार योजना देश भर में अधिकतम ग्राहकों की सेवा करने तथा उन्हें अनुकूलित स्वास्थ्य बीमा समाधान उपलब्ध कराने की हमारी व्यावसायिक रणनीति के अनुरूप है। हमें विश्वास है कि दिल्ली-एनसीआर के लोगों को हमारे विशिष्ट उत्पाद के प्रस्तावों से लाभ होगा और जो उनकी स्वस्थ जीवन शैली पर केंद्रित होगा।

Web Title: आदित्‍य बिड़ला हेल्‍थ इंश्‍योरेंस ने दिल्ली-एनसीआर में किया अपना विस्‍तार