Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. चेक बाउंस होने पर बड़ी सजा,...

चेक बाउंस होने पर बड़ी सजा, अदालत ने वॉलीवुड कलाकार को 1.6 करोड़ के जुर्माने के साथ 6 महीने की जेल सुनाई

चेक बाउंस को लेकर दिल्ली की एक अदालत ने कड़ा फैसला सुनाया है। वॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव का चेक बाउंस होने पर दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने उसे 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है और साथ में 1.6 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया है

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 24 Apr 2018, 8:48:57 IST

नई दिल्ली। चेक बाउंस को लेकर दिल्ली की एक अदालत ने कड़ा फैसला सुनाया है। वॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव का चेक बाउंस होने पर दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने उसे 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है और साथ में 1.6 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने राजपाल यादव, उनकी पत्नी और एक कंपनी को चेक बाउसं मामले में दोषी पाया है। हालांकि सजा सुनाए जाने के बाद राजपाल यादव को मामले में बेल भी दी गई है। राजपाल यादव के खिलाफ कुल 7 मामले हैं और हर मामले में उनपर 1.6 करोड़ का जुर्माना लगा है।

राजपाल यादव ने साल 2010 में अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए दिल्ली के एक कारोबारी से 5 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था, बतौर डायरेक्टर राजपाल की वह पहली फिल्म थी और फिल्म साल 2012 में रिलीज भी हुई। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद राजपाल यादव ने कारोबारी के पैसे नहीं लौटाए जिसके बाद कारोबारी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Web Title: चेक बाउंस होने पर बड़ी सजा, अदालत ने वॉलीवुड कलाकार को 1.6 करोड़ के जुर्माने के साथ 6 महीने की जेल सुनाई