Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आईएलएंडएफएस की संपत्तियों की खरीद के...

आईएलएंडएफएस की संपत्तियों की खरीद के लिये 30 से अधिक निकायों ने दिखायी दिलचस्पी

कर्ज में फंसी कंपनी आईएलएंडएफएस ने बृहस्पतिवार को कहा कि घरेलू सड़क कारोबार की उसकी 22 संपत्तियों को खरीदने में 30 से अधिक निकायों ने दिलचस्पी जाहिर की है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jan 2019, 13:29:34 IST

कर्ज में फंसी कंपनी आईएलएंडएफएस ने बृहस्पतिवार को कहा कि घरेलू सड़क कारोबार की उसकी 22 संपत्तियों को खरीदने में 30 से अधिक निकायों ने दिलचस्पी जाहिर की है। कंपनी पैसे जुटाने के लिये अपनी संपत्तियों की बिक्री कर रही है। 

कंपनी ने बंबई शेयर बाजार से कहा, ‘‘आईएलएंडएफएस को अपनी अनुषंगी आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्स के घरेलू सड़क कारोबार की संपत्तियों को खरीदने के लिये संभावित खरीदारों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। 22 संपत्तियों की खरीद के लिये 30 से अधिक निकायों ने दिलचस्पी जाहिर की है।’’ कंपनी ने इप संपत्तियों की बिक्री की प्रक्रिया 18 दिसंबर को शुरू की थी। इनके लिये बोली लगाने की अंतिम तिथि आठ जनवरी थी। 

कंपनी ने कहा, ‘‘प्राप्त बोलियों की जांच की जा रही है। ये बोलियां रणनीतिक एवं वित्तीय क्षेत्र से प्राप्त हुई हैं। योग्य बोली लगाने वालों को कारोबार से संबंधित सूचनाओं की समीक्षा करने के लिये बुलाया जाएगा ताकि वे व्यावसायिक बोली लगा सकें।’’

Web Title: 30 suitors line up for IL&FS road asset sale | आईएलएंडएफएस की संपत्तियों की खरीद के लिये 30 से अधिक निकायों ने दिखायी दिलचस्पी
  • Related Tags:
  • ILFS