Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. 2018 के अंत तक वॉल्वो खोलेगी...

2018 के अंत तक वॉल्वो खोलेगी 4 नई डीलरशिप, छोटे शहरों पर होगा फोकस

लक्जरी कार निर्माता वॉल्वो कार इंडिया ने आज कहा कि वह मौजूदा कैलेंडर वर्ष के अंत तक देश में चार नयी डीलरशिप खोलने की योजना पर काम कर रही है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 26 Jul 2018, 17:51:20 IST

इंदौर। लक्जरी कार निर्माता वॉल्वो कार इंडिया ने आज कहा कि वह मौजूदा कैलेंडर वर्ष के अंत तक देश में चार नयी डीलरशिप खोलने की योजना पर काम कर रही है। वॉल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) चार्ल्स फ्रम्प ने यहां देवास नाका क्षेत्र में कम्पनी की नयी डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह कंपनी की मध्यप्रदेश में पहली और देश में 23वीं डीलरशिप है।

उन्होंने इस मौके पर संवाददाताओं को बताया कि वॉल्वो कार इंडिया देश में दिसंबर तक चार और डीलरशिप खोलेगी। इससे देश में कम्पनी के बिक्री केंद्रों की कुल तादाद बढ़कर 27 पर पहुंच जायेगी। फ्रम्प ने बताया कि देश में लक्जरी कारों की श्रेणी में वॉल्वो कार इंडिया की मौजूदा भागीदारी करीब पांच प्रतिशत के स्तर पर है। कम्पनी इसे वर्ष 2020 तक दोगुना बढ़ाकर 10 फीसद करना चाहती है।

वॉल्वो कार इंडिया के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कम्पनी की आने वाले दिनों में हुबली, तिरुवनंतपुरम, नोएडा और राजकोट में अपनी नयी डीलरशिप खोलने की योजना है। अधिकारी ने बताया कि कैलेंडर वर्ष 2017 के दौरान देश में करीब 39,000 लक्जरी कारें बेची गयी थीं। लक्जरी कारों का भारतीय बाजार 12 से 15 प्रतिशत की वार्षिक दर से बढ़ रहा है।

Web Title: 2018 के अंत तक वॉल्वो खोलेगी 4 नई डीलरशिप, छोटे शहरों पर होगा फोकस