Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. जल्‍द ही इलेक्ट्रिक वाहन उतारने की...

जल्‍द ही इलेक्ट्रिक वाहन उतारने की तैयारी में है TVS, लॉन्‍च कर सकती है इलेक्ट्रिक बाइक्‍स और स्‍कूटर्स

TVS मोटर कंपनी इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों के विकास की दिशा में काम कर रही है जिन्हें वह जल्द ही घरेलू बाजार में उतारेगी।

Manish Mishra
Manish Mishra 18 Sep 2017, 16:16:29 IST

नई दिल्ली TVS मोटर कंपनी इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों के विकास की दिशा में काम कर रही है जिन्हें वह जल्द ही घरेलू बाजार में उतारेगी। कंपनी के उपाध्यक्ष (मार्केटिंग) अनिरूद्ध हलधर ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, हम इलेक्ट्रिक सेगमेंट को लेकर उत्सुक हैं और दुपहिया सेगमेंट में प्रमुख विनिर्माता ओईएम के रूप में हमारा मानना है कि इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी हमारी मजबूत उपस्थिति होगी।

यह भी पढ़ें : रेनॉल्‍ट ने उठाया नई जेनेरेशन की डस्‍टर से पर्दा, इंटीरियर और एक्‍सटीरियर में हुए ये अहम बदलाव

चेन्नई मुख्यालय वाली TVS को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में पुराना अनुभव है। वह ऐसे वाहनों के विकास पर काम कर रही है जो उसे लगता है कि आधुनिक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के उदय के बारे में उन्होंने कहा कि भविष्य में यह सेगमेंट बहुत महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

हलधर ने कहा, हम इस दिशा में काफी समय से काम कर रहे हैं। पहले भी हमारे पास इलेक्ट्रिक उत्पाद रहे हैं। हम इस पर काम करते रहेंगे और प्रौद्योगिकी में विकास के साथ हमारी क्षमताएं भी बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि प्रौद्योगिकीय बदलाव के साथ कंपनी इस तरह के उत्पादों की पेशकश को तैयार है जो कि जमीनी स्तर पर ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सके।

यह भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक स्‍कूटर पेश करने की तैयारी में TVS, अगले साल ऑटो एक्‍सपो में हो सकता है लॉन्‍च

इस तरह के उत्पाद कब तक पेश किए जाएंगे यह पूछे जाने पर हलधर ने कहा, हम जल्द ही बाजार में आएंगे। हालांकि उन्होंने इसका ब्यौरा नहीं दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी स्कूटर व बाइक दोनों उत्पाद ला सकती है।

Web Title: जल्‍द ही इलेक्ट्रिक वाहन उतारने की तैयारी में है TVS