Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टीवीएस ने बाजार में उतारी डुअल...

टीवीएस ने बाजार में उतारी डुअल कलर वाली स्‍टार सिटी प्‍लस, एक्‍सशोरूम कीमत 50,534 रुपए

टीवीएस मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक स्‍टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट पेश किया है। नई स्‍टार सिटी की दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत 50,534 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 06 Sep 2017, 19:39:58 IST

नई दिल्‍ली। भारत में फेस्टिवल सीजन शुरू होते ही कंपनियां तेजी से नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करने में जुट गई हैं। इसी बीच दोपहिया बनाने वाली अग्रणी कंपनी टीवीएस मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक स्‍टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट पेश किया है। नई स्‍टार सिटी की दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत 50,534 रुपए रखी गई है। इसमें कंपनी ने डुअल टोन का इस्‍तेमाल किया है। ये डुअल टोन ब्‍लैक और रेड, रेड और ब्‍लैक तथा ब्‍लैक और ब्‍लू रंगों में उपलब्‍ध है। इसके अलावा बाइक में क्रोम का भी इस्‍तेमाल किया गया है, जिससे यह अलग ही लुक में दिखाई देती है।

टीवीएस के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) अनिरुद्ध हल्दर के मुताबिक अपनी स्‍टाइल और पर्फोर्मेंस के बल पर टीवीएस स्‍टार सिटी प्लस कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। त्‍योहारों के सीजन को खुशनुमा बनाने के लिए हम स्पेशल एडिशन डुअल टोन स्टार सिटी प्लस लेकर आए हैं। इस बाइक का 86 किमी प्रति लीटर का माइलेज ग्राहकों की शुखी को और भी बढ़ा देगी। हमें उम्मीद है कि इस त्योहारों के सीज़न में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इस बाइक को पसंद करेंगे और खरीदेंगे।

बाइक की बात की जाए तो इसमें रंग और क्रोम के अलावा कोई और बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस में 110 सीसी का पुराना इंजन ही दिया गया है। इस इंजन की बात करें तो यह 7000 आरपीएम पर 8.3 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। वहीं इसका टॉर्क 5000 आरपीएम पर 8.7 न्‍यूटन मीटर का है। कंपनी ने इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है। बाइक में टू-टोन कलर के साथ ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर दिया गया है। इसके इंस्‍ट्रुमेंट कंसोल में डिजिटल और एनेलॉग सिस्‍टम दिया गया है। इसके साथ ही बाइक में ट्यूबलैस टायर्स भी दिए गए हैं।

Web Title: टीवीएस ने बाजार में उतारी डुअल कलर वाली स्‍टार सिटी प्‍लस