Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. TVS ने 110 सीसी सेगमेंट में...

TVS ने 110 सीसी सेगमेंट में लॉन्च की नई बाइक 'रेडियन', कीमत 48,400 रुपए

देश की प्रमुख दोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस ने भारतीय बाजार में नई मोटरसाइकिल लॉन्‍च कर दी है। टीवीएस ने इस बाइक को रेडियन के नाम से उतारा है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 23 Aug 2018, 14:22:21 IST

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख दोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस ने भारतीय बाजार में नई मोटरसाइकिल लॉन्‍च कर दी है। यह कंपनी का बिल्‍कुल नया प्रोडक्‍ट है। टीवीएस ने इस बाइक को रेडियन के नाम से उतारा है। यह बाइक 110 सीसी के इंजन से लैस है। विक्‍टर और स्‍टार सीरीज़ के साथ ही यह बाइक भी कम्‍यूटर सेगमेंट में कंपनी की हिस्‍सेदारी बढ़ाने में योगदान देगी। बाइक को कुछ-कुछ रॉयल एन्‍फील्‍ड जैसा लुक दिया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 48400 रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) रखी है।

स्‍पेसिफिकेशंस

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो टीवीएस रेडियन में 109.7 सीसी का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है। यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.2 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। वहीं इसका टॉर्क 5000 आरपीएम पर 8.7 न्‍यूटन मीटर है। भारतीय बाजार में 110 सीसी का सेगमेंट सबसे ज्‍यादा प्रतिस्‍पर्धा वाला है। यहां पर हीरो की पैशन, होंडा की ड्रीम युगा और बजाज की डिस्‍कवर रेंज धूम मचा रही है।

फीचर्स

नई बाइक के साथ कई सारे प्रिमियम फीचर्स दिए गए हैं जिनमें पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल शामिल है जो कंपनी के नए स्‍कूटर एनटॉर्क में दिया गया है। इसके साथ ही बाइक में स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स के साथ स्पोर्टिंग फीचर्स जैसे डेडिकेटेड ऐप और सेटेलाइट नेविगेशन दिए गए हैं। कंपनी के मुताबिक इस बाइक का माइलेज 69.3 किमी प्रति लीटर है और इस बाइक को बेहतर ब्रेकिंग के साथ बाज़ार में उतारा गया है।

Web Title: TVS launches 110 cc bike Radeon in India | TVS ने 110 सीसी सेगमेंट में लॉन्च की नई बाइक 'रेडियन', कीमत 48,400 रुपए