Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. TVS ने एक बार फिर बाजार...

TVS ने एक बार फिर बाजार में उतारी नई विक्‍टर 110, कीमत 49,490 से शुरू

TVS मोटर्स ने नई मोटरसाइकिल विक्टर 110 सीसी को दिल्ली में लॉन्च कर दिया है। टीवीएस ने इस साल की शुरूआत में विक्‍टर के इस नए संस्‍करण को पेश किया था।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 19 Apr 2016, 16:08:25 IST

नई दिल्‍ली। टू-व्‍हीलर कंपनी TVS मोटर्स ने नई मोटरसाइकिल विक्टर 110 सीसी को दिल्ली में लॉन्च कर दिया है। टीवीएस ने इस साल की शुरूआत में विक्‍टर के इस नए संस्‍करण को पेश किया था। दिल्ली में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 49,490 रुपये से शुरू हो रही है। यह बाइक पहली बार 2002 में भारतीय सड़कों पर आई थी। बाद में कंपनी ने इसे बंद कर दिया था। भारतीय बाजार में TVS विक्टर का सीधा मुकाबला होंडा लीवो, बजाज डिस्‍कवर और हीरो पैशन प्रो से है।

ये हैं नई TVS विक्‍टर की खासियतें

टीवीएस विक्टर के नए अवतार में कई बदलाव किए गए हैं। इस बाइक की डिजाइन और स्टाइलिंग को पूरी तरह से बदल दिया गया है। टीवीएस विक्टर में 110सीसी सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 9.4 बीएचपी का पावर और 9.4Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। टीवीएस विक्टर को सिंगल क्रेडल ट्यूबलर फ्रेम पर तैयार किया गया है। बाइक का व्हीलबेस 1260mm और ग्राउंड क्लियरेंस 175mm का है।

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

76 किमी प्रति घंटे का माइलेज देगी TVS विक्‍टर

कम्‍यूटर सेगमेंट को देखते हुए इस बाइक का माइलेज भी काफी बेहतर है। TVS का दावा है कि ये बाइक 76 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। बाइक का फ्यूल टैंक 8-लीटर का है। टीवीएस विक्टर 6 रंगों में बाज़ार में उपलब्ध होगी। बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और एडजस्टेबल हाइड्रॉलिक रियर स्प्रिंग लगाया गया है। टीवीएस विक्टर डुअल ड्रम और ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ बाज़ार में उपलब्ध है।

पर्फोर्मेंस के साथ कीमत में भी बेमिसाल, ये हैं भारतीय सड़कों पर सबसे सस्‍ती बाइक्‍स

Power Game: पावर, कंफर्ट के साथ बेमिसाल माइलेज, ये हैं भारतीय सड़कों पर 150cc की तेजतर्रार 6 बाइक

Web Title: TVS ने एक बार फिर बाजार में उतारी नई विक्‍टर