Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरने आ...

भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरने आ रही है ब्रिटेन की ये बाइक, 1200cc की यह मोटरसाइकिल 27 फरवरी को होगी लॉन्‍च

Triumph की ये नई बाइक बॉनविल स्पीडमास्टर नाम से 27 फरवरी को भारत में लॉन्च की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि ये नई बाइक 10 लाख (एक्स-शोरुम) रूपए तक की कीमत के साथ हो सकती है।

Manish Mishra
Manish Mishra 21 Feb 2018, 13:35:28 IST

नई दिल्‍ली। ब्रिटेन की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Triumph भारत में अपनी क्लासिक क्रूजर बाइक्स की रेंज के तहत एक और नई मोटरसाइकिल पेश करने जा रही है। Triumph की ये नई बाइक बॉनविल स्पीडमास्टर नाम से 27 फरवरी को भारत में लॉन्च की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि ये नई बाइक 10 लाख (एक्स-शोरुम) रूपए तक की कीमत के साथ हो सकती है।

बॉनविल स्पीडमास्टर में भी Triumph बॉबर और बॉनविल T120 की तरह ही 1200cc डिस्प्लेसमेंट, पैरलल-ट्विन व लिक्विड-कूल्ड इंजिन दिया गया है। ये 76bhp की अधिकतम पावर और 106 Nm पीक टॉर्क के साथ है। इसके साथ ही इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

इसके अलावा इस बाइक में LCD मल्टी-फंक्शनल इंस्ट्रूमेंट पैक, एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, गियर पोजीशन इंडीकेटर, फ्यूल गॉज, सर्विस इंडीकेटर, क्लॉक, दो राइडिंग मोड के साथ है। इसके साथ ही एवरेज और करंट फ्यूल कंज्मशन डिस्प्ले और ट्रैक्शन कंट्रोल स्टेटस डिस्प्ले आदि भी दिए गए हैं।

वहीं सुरक्षा के लिए इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ट्विन 310mm डिस्क ब्रेक फ्रंट पर और सिंगल 255mm डिस्क पीछे की तरफ दिए गए हैं। इस नई बाइक में 32-स्पोक, 16-इंच व्हील्स फ्रंट व रियर व्‍हील में दिए गए हैं।

More From Auto