Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो टोयोटा ने शुरू किया रिमेंबर दिसंबर...

टोयोटा ने शुरू किया रिमेंबर दिसंबर ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा ऑफर

टाटा मोटर्स, रेनो इंडिया और हुंडई के बाद अब जापानी दिग्‍गज कंपनी टोयोटा भी शानदार डिस्‍काउंट ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने रिमेंबर दिसंबर ऑफर शुरू किया है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 08 Dec 2017, 16:03:38 IST

नई दिल्‍ली। नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इसका फैसला दिसंबर में ही ले लें तो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। क्‍योंकि टाटा मोटर्स, रेनो इंडिया और हुंडई के बाद अब जापानी दिग्‍गज कंपनी टोयोटा भी शानदार डिस्‍काउंट ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने रिमेंबर दिसंबर ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर में कंपनी की छोटी से लेकर लक्‍जरी कारों तक पर डिस्‍काउंट मिल रहा है। इससे पहले टाटा मोटर्स, रेनो इंडिया और हुंडई भी दिसंबर महीने में शानदार ऑफर पेश कर रही है। आपको बता दें कि टोयोटा का यह ऑफर 31 दिसंबर तक ही मान्‍य है। ऐसे में आप यदि कार खरीदने की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो पैसे बचाने का यह शानदार मौका हो सकता है।

ऑफर्स की बात करें तो कंपनी पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुई फेसलिफ्ट प्लेटिनम इटियॉस पर 50,000 रुपए की छूट दे रही है। इसके अलावा यदि आप टोयोटा की छोटी कार इटियॉस लिवा खरीद रहे हैं तो इस पर 30,000 रुपए के फायदे दिए जा रहे हैं। वहीं इटियॉस क्रॉस पर 40,000 रूपए तक के फायदे मिल रहे हैं। इसके अलावा इसी साल बाजार में आई टोयोटा कोरोला पर 60,000 रूपए तक के फायदे दिए जा रहे हैं। साथ ही सरकारी कर्मचारियों को इस कार पर 40,000 रूपए के अतिरिक्त लाभ भी मिल रहे हैं। कंपनी अपनी कारों के अलावा एसयूवी और एमयूवी पर भी डिस्‍काउंट दे रही है। दिसंबर ऑफर के तहत इन दोनों कारों पर टोयोटा फाइनेंशियल सर्विस की ओर से आकर्षक ब्याज दर पर फायनेंस उपलब्‍ध कराया गया है।

इसके अलावा आपको रेनो की कारों पर भी डिस्‍काउंट मिल रहा है। रेनो क्विड के मैनुअल वेरिएंट पर दिसंबर सेलिब्रेशन ऑफर के तहत 10,000 रुपए की एक्सेसरीज फ्री में दी जाएगी। वहीं कंपनी नई कार खरीदने पर लोन के ब्‍याज पर भी डिस्‍काउंट दे रही है। इसके लिए ग्राहक को रेनो फाइनेंस से लोन लेना होगा। ऑफर के तहत कंपनी 7.99 फीसदी ब्याज दर पर क्विड के लिए लोन मुहैया करा रही है। इसके अलावा यदि आप रेनो क्विड के एएमटी वेरिएंट को पसंद करते हैं तो आपको दिसंबर सेलिब्रेशन ऑफर के तहत 15,000 रूपए की एक्सेसरीज फ्री में दी जाएगी। अगर कोई ग्राहक रेनो फाइनेंस से लोन लेकर क्विड एएमटी खरीदता है तो उसे 7.99 फीसदी ब्याज दर पर लोन मुहैया कराया जाएगा।

More From Auto