Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Tata Motors ने मिड वेरिएंट Nexon...

Tata Motors ने मिड वेरिएंट Nexon में भी ऑटोमैटिक वर्जन लॉन्च किया, जानिए क्या है कीमत

श की बड़ी ऑटो कंपनी Tata Motors ने अपनी लोकप्रिय पैसेंजर गाड़ी Nexon के मिड वेरिएंट में भी ऑटोमैटिक वर्जन उतारा है। मंगलवार को कंपनी ने इसके लॉन्च की घोषणा की है। नई Nexon HyperDrive Self-Shift Gears पेट्रोल और डीजल दोनो तरह के इंजन में उपलब्ध होगी, पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का इंजन लगा हुआ है जबकि डीजल वर्जन में 1.5 लीटर का इंजन है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 18 Jul 2018, 8:54:07 IST

नई दिल्ली। देश की बड़ी ऑटो कंपनी Tata Motors ने अपनी लोकप्रिय पैसेंजर गाड़ी Nexon के मिड वेरिएंट में भी ऑटोमैटिक वर्जन उतारा है। मंगलवार को कंपनी ने इसके लॉन्च की घोषणा की है। नई Nexon HyperDrive Self-Shift Gears पेट्रोल और डीजल दोनो तरह के इंजन में उपलब्ध होगी, पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का इंजन लगा हुआ है जबकि डीजल वर्जन में 1.5 लीटर का इंजन है।

Tata Motors की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक नई Nexon का दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस इस तरह से है, पेट्रोल वर्जन का बेस प्राइस 7.5 लाख रुपए से शुरू है जबकि डीजल वर्जन का एक्स शोरूम प्राइस 8.53 लाख रुपए से शुरू है। इसी के साथ नेक्सन श्रृंख्ला में अब दो एएमटी संस्करण - एक्सएमए और एक्सजेडए प्लस होंगे। 

Tata Motors की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक भारत में ऑटोमैटिक गाड़ियों की मांग लगातार बढ़ती जा रही है, कंपनी में पैसेंजर व्हीकल सेग्मेंट में बिजनेस इकाई के प्रेसिडेंट मयंक प्रतीक ने कहा कि पैसेंजर गाड़ियों में कंपनी की कुल बिक्री में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी ऑटोमैटिक गाड़ियों की है। कंपनी ने Nexon में सबसे पहले ऑटोमैटिक वर्जन इसी साल मई में लॉन्च किया था लेकिन वह टॉप मॉडल में उपलब्ध था, अब इसे मिड वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया गया है।

Web Title: Tata Motors ने मिड वेरिएंट Nexon में भी ऑटोमैटिक वर्जन लॉन्च किया, जानिए क्या है कीमत