Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया हेक्‍जा...

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया हेक्‍जा का 2019 संस्‍करण, कीमत होगी इसकी 12.99 लाख से शुरू

टाटा मोटर्स ने जनवरी, 2017 में हेक्जा को भारतीय बाजार में उतारा था।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 28 Feb 2019, 19:56:49 IST

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने गुरुवार को अपने एसयूवी हेक्‍जा का नया संस्करण भारतीय बाजार में पेश किया। कंपनी ने इसकी शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए से 18.36 लाख रुपए के बीच तय की है। 

हेक्‍जा के 2019 संस्‍करण के सभी मॉडल्‍स में सात इंच की टचस्क्रीन वाली इंफोटेनमेंट प्रणाली सहित अन्य फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। टाटा मोटर्स की यात्री वाहन कारोबार इकाई के बिक्री और विपणन विभाग के उपाध्यक्ष एस एन बर्मन ने बयान में कहा कि कंपनी इस बात को लेकर आश्वस्त है कि नया मॉडल ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा। टाटा मोटर्स ने जनवरी, 2017 में हेक्‍जा को भारतीय बाजार में उतारा था।

टाटा स्टील दुनिया की सर्वाधिक नैतिक मूल्य वाली कंपनी 

देश की सबसे पुरानी इस्पात कंपनी टाटा स्टील को 2019 में दुनिया की सर्वाधिक नैतिक मूल्यों वाली कंपनी के तौर पर चुना गया है। उसे यह सम्मान एथिस्फीयर इंस्टीट्यूट द्वारा दिया गया है। एथिस्फीयर इंस्टीट्यूट, मानक और नैतिक मूल्यों के आधार पर कंपनियों की रैकिंग करने वाली प्रमुख वैश्विक संस्था है।

टाटा स्टील ने बयान में कहा कि धातु, ,खनिज और खनन श्रेणी की कंपनियों में उसे यह सम्मान आठवीं बार मिला है। कंपनी ने कहा कि हमें दुनिया की सर्वाधिक नैतिक मूल्य वाली कंपनी के सम्मान से आठवीं बार नवाजा गया है। भारत और विदेशों में करोड़ों लोगों के बीच टाटा का नाम भरोसा, विश्वास और ईमानदारी का प्रतीक है।

Web Title: Tata Motors launches 2019 edition of Hexa, price starts at Rs 12.99 lakh | टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया हेक्‍जा का 2019 संस्‍करण, कीमत होगी इसकी 12.99 लाख से शुरू