Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो Suzuki ने लॉन्‍च की GIXXER SF250...

Suzuki ने लॉन्‍च की GIXXER SF250 मोटरसाइकिल, कीमत है इसकी 1.70 लाख रुपए

जीएसएक्स-आर और हयाबूसा जैसी सुपरबाइक के निर्माता द्वारा पेश जिक्सर एसएफ सीरीज में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, प्रीमियम स्टाइल और सुपीरियर प्रोडक्ट क्वालिटी का बेजोड़ मिश्रण उपलब्ध कराया गया है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 20 May 2019, 15:40:10 IST

नई दिल्‍ली। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लि. ने प्रीमियम 250सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में प्रवेश करते हुए आज अपनी बहुप्रतीक्षित जिक्‍सर एसएफ250 स्‍पोर्ट मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया। जापान की सुजुकी मोटर कॉरपोरेशन की टू-व्‍हीलर कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल प्रा. लि. ने एक नई जिक्‍सर एसएफ को भी लॉन्‍च किया। जिक्‍सर एसएफ250 सुजुकी के प्रीमियम शोरूम सुजुकी प्रीमियम पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराई जाएगी।

जीएसएक्‍स-आर और हयाबूसा जैसी सुपरबाइक के निर्माता द्वारा पेश जिक्‍सर एसएफ सीरीज में एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी, प्रीमियम स्‍टाइल और सुपीरियर प्रोडक्‍ट क्‍वालिटी का बेजोड़ मिश्रण उपलब्‍ध कराया गया है। सुजुकी जिक्‍सर एसएफ सीरीज की डिजाइन भीड़ से अलग दिखने वाली है और इस सीरीज को दैनिक स्‍तर पर की जाने वाली राइडिंग से अलग स्‍पोर्ट टूरिंग के लिए बनाया गया है। जिक्‍सर एसएफ 250 की दिल्‍ली में एक्‍सशोरूम कीमत 1,70,655 रुपए है। वहीं सुजुकी जिक्‍सर एसएफ की दिल्‍ली में एक्‍सशोरूम कीमत 1,09,800 रुपए है।

सुजुकी मोटर कॉरपोरेशन की मोटरसाइकिल कंपनी के मैनेजिंग ऑफ‍िसर इंचार्ज, ओवरसीज मार्केटिंग, सतोशी उचिदा ने नई जिक्‍सर एसएफ 250 और जिक्‍सर एसएफ को लॉन्‍च करते हुए कहा कि भारतीय बाजार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जारी रखते हुए हम प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में नई सुजुकी जिक्‍सर एसएफ सीरीज पेश करते हुए काफी उत्‍साहित हैं।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लि. के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा टू-व्‍हीलर्स बाजार है और अब यहां प्रीमियम उत्‍पादों की मांग शुरू हो गई है। जिक्‍सर एसएफ सीरीज स्‍पोर्ट्स टुअर की तलाश कर रहे ग्राहकों को सही समाधान प्रदान करती है।

जिक्‍सर एसएफ 250 में सुजुकी ऑयल कूलिंग सिस्‍टम से लैस फोर स्‍ट्रोक, सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्‍शन एसओएचसी 249सीसी इंजन है। यह इंजन 9000आरपीएम पर 26.5पीएस की पावर और 7500आरपीएम पर 22.6एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। यह मोटरसाइकिल 6स्‍पीड मैनुअल गियरबॉक्‍स से लैस है। इसमें डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेक सिस्‍टम (एबीएस) बेहतर ब्रेकिंग को सुनिश्चित करता है।

जिक्‍सर एसएफ में 155सीसी का फोर-स्‍ट्रोक सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्‍शन, एसईपी टेक्‍नोलॉजी के साथ वाला इंजन है। इसमें फाइव स्‍पीड मैनुअल गियर हैं, जो उच्‍च ईंधन दक्षता और आरामदायक राइड का अनुभव प्रदान करता है।

More From Auto