Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो रेनो क्विड अप्रैल से हो जाएगी...

रेनो क्विड अप्रैल से हो जाएगी महंगी, कंपनी 3 प्रतिशत बढ़ाएगी दाम

रेनो ने हाल मे क्विड को विभिन्न एक्टिव और पैसिव सुरक्षा फीचर्स के जरिये अपग्रेड किया है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 25 Mar 2019, 16:23:43 IST

नई दिल्ली। फ्रांसीसी कार कंपनी रेनो ने अगले महीने से भारत में अपने क्विड मॉडल के दाम तीन प्रतिशत बढ़ाने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि वह बढ़ती उत्पादन लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से कम करने के लिए यह कदम उठा रही है। 

कंपनी ने बयान में कहा कि यह कीमत वृद्धि एक अप्रैल से प्रभावी होगी। कंपनी क्विड की हैचबैक को 0.8 लीटर और एक लीटर पावरट्रेन के मैनुअल और ऑटोमेटेड ट्रांसमिशन विकल्प में उपलब्ध कराती है। दिल्ली शोरूम में क्विड की कीमत 2.66 लाख से 4.63 लाख रुपए के बीच है। 

रेनो ने हाल मे क्विड को विभिन्न एक्टिव और पैसिव सुरक्षा फीचर्स के जरिये अपग्रेड किया है। इनमें एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग प्रणाली और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (एबीएस और ईबीडी) और ड्राइवर एयरबैग शामिल हैं। 

पिछले सप्ताह टाटा मोटर्स ने अप्रैल से अपने वाहनों के दाम 25,000 रुपए तक बढ़ाने की घोषणा की थी। रेनो से पहले टोयोटा और जगुआर लैंड रोवर भी अपने चुनिंदा वाहनों के दाम अप्रैल से बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं।

Web Title: Renault to increase Kwid prices by up to 3 pc from April | रेनो क्विड अप्रैल से हो जाएगी महंगी, कंपनी 3 प्रतिशत बढ़ाएगी दाम

More From Auto