Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो मर्सडीज का भारत में कार उत्पादन...

मर्सडीज का भारत में कार उत्पादन एक लाख के आंकड़े पर पहुंचा

लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज बेंज का भारत में कुल उत्पादन एक लाख कार के आंकड़े को छू गया है। पुणे के पास चाकन स्थित संयंत्र से रविवार को ई - क्लास कार के बाहर आने के साथ ही कंपनी ने इस आंकड़े को पार कर लिया। उल्लेखनीय है कि कंपनी ने 24 साल पहले भारत में अपना उत्पादन शुरु किया था।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 28 May 2018, 8:43:01 IST

नई दिल्ली। लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज बेंज का भारत में कुल उत्पादन एक लाख कार के आंकड़े को छू गया है। पुणे के पास चाकन स्थित संयंत्र से रविवार को ई - क्लास कार के बाहर आने के साथ ही कंपनी ने इस आंकड़े को पार कर लिया। उल्लेखनीय है कि कंपनी ने 24 साल पहले भारत में अपना उत्पादन शुरु किया था। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि रविवार को उसने भारत में एक लाख मर्सडीज कार उत्पादन का आंकड़ा पार कर लिया। यह इस गतिशील देश में हमारी ब्रांड इक्विटी और ब्रांड में ग्राहकों के भरोसे को दिखाता है। कंपनी के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक रोलैड फोजर ने कहा कि यह उपलब्धि भारत के प्रति हमारे मजबूत इरादों और इसकी क्षमता की भी द्योतक है। भारतीय ग्राहकों के साथ हम अपने रिश्तों को और गहरा करेंगे।