Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मर्सिडीज बेंज ने लॉन्‍च की नई...

मर्सिडीज बेंज ने लॉन्‍च की नई CLS, कीमत है इसकी 84.7 लाख रुपए से शुरू

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में नया सीएलएस मॉडल लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 16 Nov 2018, 14:54:00 IST

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में नया सीएलएस मॉडल लॉन्‍च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 84.70 लाख (एक्‍सशोरूम, संपूर्ण भारत) रुपए है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि तीसरी पीढ़ी की नई सीएलएस में नया 2 लीटर बीएस 6 अनुपालन वाला डीजल इंजन लगा है। यह इंजन 180 किलोवाट पावर पैदा करता है।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के उपाध्‍यक्ष, बिक्री एवं विपणन, माइकल जोप ने कहा कि 2018 में 12 नए उत्‍पाद लॉन्‍च करने की अपनी योजना के तहत कंपनी ने आज नई सीएलएस 300डी को लॉन्‍च किया है। उन्‍होंने कहा कि 2019 में भी कंपनी कई नए मॉडल लॉन्‍च करेगी। आगे आने वाली महीनों में कंपनी और इन्‍नोवेटिव मॉडल पेश करेगी।

जोप ने कहा कि कंपनी को भरोसा है कि तीसरी पीढ़ी की सीएलएस अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ लग्‍जरी और आराम प्रदान करेगी और उन्‍हें लगातार संतुष्‍ट रखेगी। नई सीएलएस में बरमेस्‍टर सराउंड साउंड सिस्‍टम जैसे लग्‍जरी फीचर शामिल किए गए हैं। इसमें 13 उच्‍च प्रदर्शन वाले स्‍पीकर लगे हैं, जो संगीत के अनुभव को एक अलग ही स्‍तर पर ले जाएंगे। नई सीएलएस में स्‍मार्टफोन इंटीग्रेशन भी है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्‍पल कार प्‍ले को सपोर्ट करता है।

Web Title: Mercedes-Benz launches new CLS; price starts at Rs 84.7 lakh | मर्सिडीज बेंज ने लॉन्‍च की नई CLS, कीमत है इसकी 84.7 लाख रुपए से शुरू