Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो M&M ने लॉन्‍च किया TUV300 का...

M&M ने लॉन्‍च किया TUV300 का नया फेसलिफ्ट मॉडल, कीमत है इसकी 8.38 लाख रुपए

नई टीयूवी300 रिवर्स पार्किंग कैमरा, जीपीएस के साथ 17.8 सेमी इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टैटिक बेंडिंग हेडलैम्पस और माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आएगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 03 May 2019, 13:20:38 IST

नई दिल्‍ली। देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को अपनी कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी TUV300 का नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसकी कीमत मुंबई में एक्‍स-शोरूम 8.38 लाख रुपए है।

महिंद्रा ने अपने बयान में बताया कि बोल्‍ड न्‍यू टीयूवी300 के डिजाइन को और आकर्षक बनाया गया है और इसमें कई नए फीचर्स जैसे ब्‍लैक क्रॉम इंसर्ट के साथ पियानो ब्‍लैक फ्रंट ग्रिल, मजबूत साइड क्‍लैडिंग और नए तरीके से बनाए गए एक्‍स-आकार के मेटेलिक ग्रे स्‍पेयर व्‍हील कवर शामिल हैं।  

इसके अलावा इसमें डेटाइम रनिंग लैम्‍प (डीआरएल) और कार्बन ब्‍लैक फ‍िनिश के साथ एक नया हेडलैम्‍प डिजाइन दिया गया है। नई टीयूवी300 रिवर्स पार्किंग कैमरा, जीपीएस के साथ 17.8 सेमी इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, स्‍टैटिक बेंडिंग हेडलैम्‍पस और माइक्रो-हाइब्रिड टेक्‍नोलॉजी के साथ आएगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के सेल्‍स एंड मार्केटिंग प्रमुख, ऑटोमोटिव डिवीजन, विजय राम नाकरा ने कहा कि टीयूवी300 ने पहले ही 1 लाख संतुष्‍ट ग्राहकों के साथ अपने आप को कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में स्‍थापित कर लिया है। मुझे पूरा भरोसा है कि बोल्‍डर और अधिक मजबूत डिजाइन ऐसे ग्राहकों को आकर्षित करने में मददगार होगी, जो एक वास्‍तविक एसयूवी चाहते हैं, जो स्‍टाइलिश और पावरफुल हो और उनके लाइफस्‍टाइल में इजाफा करती हो।  

More From Auto