Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो जीप ने कर ली फेसलिफ्ट रेनेगेड...

जीप ने कर ली फेसलिफ्ट रेनेगेड लॉन्‍च करने की तैयारी, 2018 में हो सकती है लॉन्‍च

अमेरिकी कंपनी जीप अपनी दमदार एसयूवी रेनेगेड के 2018 वर्जन को लेकर अब पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 26 Dec 2017, 18:18:09 IST

नई दिल्‍ली। अमेरिकी कंपनी जीप अपनी दमदार एसयूवी रेनेगेड के 2018 वर्जन को लेकर अब पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा जा रहा है। जिसे देखकर लग रहा है कि कंपनी इसे अगले साल की शुरुआत में लॉन्‍च कर सकती है। कंपनी इसे भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है। संभव है कि इसकी कीमत भी जीप कम्पास के आसपास हो। यदि ऐसा होता है तो कम्‍पास की तरह यह भी बाजार में तहलका मचा सकती है। आपको बता दें कि इस एसयूवी में 2014 में पहली बार सड़कों पर कदम रखा था। तभी से यह बाजार में अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है।

Jeep Renegade

अभी तक जो तस्‍वीरें इंटरनेट पर आई हैं उसे देखकर इसके तहले से अधिक दमदार होने की संभावना दिख रही है। इसमें जीप रैंगलर की तरह दिखने वाले नए एलईडी हैडलैंप दिए गए हैं। गोलाकार एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स शामिल हैं। इसके साथ ही कार को दमदार और मजबूत लुक देने के लिए इसमें फॉक्स स्किड प्लेट लगाई है और इसके फॉगलैंप्स भी बंपर के बीच के हिस्से में लगाए गए हैं। बाहर के अलावा इसके इंटीरियर में भी खास बदलाव देखने को मिला है। लीक इमेजन के अनुसार कार में 8.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। संभव है कि जीप रेनेगेड में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे एडवांस फीचर्स भी मिल सकते हैं।

Jeep SUV

फेसलिफ्ट वर्जन के इंजन में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। इसमें पहले वाला ही 1.4-लीटर और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया जा सकता है। जीप रेनेगेड में मैन्‍युअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स मिल सकता है। साथ ही ऑल-व्हील-ड्राइव का विकल्‍प भी मिल सकता है।