Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो जनवरी से 1 लाख रुपए तक...

जनवरी से 1 लाख रुपए तक महंगे हो जाएंगे Isuzu के वाहन, कंपनी की लागत बढ़ना है इसकी वजह

जापान की मोटर कंपनी इसुजु की भारतीय इकाई इसुजु मोटर्स इंडिया ने मंगलवार को कहा कि वह देश में अपने वाहनों की कीमत में जनवरी से एक लाख रुपए तक की वृद्धि करेगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 04 Dec 2018, 19:15:34 IST

मुंबई। जापान की मोटर कंपनी इसुजु की भारतीय इकाई इसुजु मोटर्स इंडिया ने मंगलवार को कहा कि वह देश में अपने वाहनों की कीमत में जनवरी से एक लाख रुपए तक की वृद्धि करेगी। कंपनी ने कहा है कि इनपुट और डिस्‍ट्रीब्‍यूशन लागत बढ़ने की वजह से उसने मूल्‍यवृद्धि का यह फैसला किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वाणिज्यिक वाहनों की कीमत में एक से दो प्रतिशत तक और लाइफ स्टाइल एवं एडवेंचर पिक-अप वाहनों की कीमत में तीन से चार प्रतिशत तक की वृद्धि की जा सकती है। 

मौजूदा समय में इसुजु देश में एडवेंचर यूटिलिटी वाहन डी-मैक्स, वी-क्रॉस, एसयूवी म्यू-एक्स और डी-मैक्स पिकअप के कई संस्करण की बिक्री करती है। कंपनी ने कहा कि वाहनों की शोरूम कीमत एक जनवरी से 15,000 से एक लाख रुपए तक बढ़ जाएंगी। 

वर्तमान में, कंपनी के वाहन 7.28 लाख रुपए की शुरुआती कीमत से लेकर 28.3 लाख रुपए (एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) में उपलब्‍ध हैं। पिछले महीने टोयोटा किर्लोस्‍कर ने भी एक जनवरी 2019 से अपने सभी वाहनों की कीमत चार प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की थी।

More From Auto