Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. होंडा ने नवी के दो मॉडल...

होंडा ने नवी के दो मॉडल किए लॉन्च, एडवेंचर और क्रोम की शुरुआती कीमत 39,500 रुपए

होंडा ने नवी बाइक के एडवेंचर और क्रोम मॉडल को लॉन्च किया है। कंपनी की यह नई पेशकश वर्तमान में उपलब्ध नवी के रंगों लाल, नारंगी, हरे का विस्तार है।

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 05 Jan 2017, 19:50:17 IST

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने अपने प्रोडक्ट नवी बाइक के एडवेंचर और क्रोम मॉडल को लॉन्च किया है। कंपनी की यह नई पेशकश वर्तमान में उपलब्ध नवी के रंगों लाल, नारंगी, हरे का विस्तार है। इसमें एक स्टाइलिश युटिलिटी बॉक्स भी दिया गया है जो स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध कराता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक हाईवे पर 52 का माइलेज देगी।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट यादविंदर सिंह ने कहा, “नवी को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं। हम अपने इस अनूठे उत्पाद के माध्यम से युवाओं की कल्पनाओं पर खरे उतरे हैं। ऐसे में नया चमकदार ‘स्पार्कलिंग क्रोम’ एवं ‘वाइल्ड अनटेम्ड एडवेंचर एडीशन’ उपभोक्ताओं के रोमांच को कई गुना बढ़ा देगा।”

तस्वीरों में देखिए लड़कियों के लिए 5 बेहतरीन स्कूटर्स

5 stylish scooters for ladies-6

5 stylish scooters for ladies

Honda Dio

Suzuki Lets

TVS Zest

Yamaha Ray

Vespa

ये हैं फीचर्स

  • होंडा नवी में 109 सीसी इंजन है जो अपने ट्यूबलेस टायर के साथ 7,000 आरपीएम पर 8पीएस और 5,500 आरपीएम पर 8.96 एनएम टोर्क देती है।
  • फ्रन्ट में अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और रीयर में हाइड्रॉलिक मोनोशॉक का अनुभव प्रदान करती है।
  • कंपनी ने एडवेंचर की कीमत 48,173 रुपए और क्रोम की 44,713 रुपए रखी है। वहीं नवी का बेस प्राइस 39,500 रुपए है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि होंडा नवी युवाओं को आकर्षित कर रही है और बाजार में उपलब्ध होने के छह महीने के भीतर इसने 50,000 बाइक की समग्र बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

Web Title: होंडा ने नवी के दो मॉडल किए लॉन्च