Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो 999 रुपए के डाउनपेमेंट पर घर...

999 रुपए के डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकेंगे कोई भी होंडा टू-व्‍हीलर, HMSI ने मिलाया IDFC FIRST बैंक से हाथ

इसके अलावा बैंक उपभोक्ताओं से प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लेगा और 48 महीने की विस्तारित ऋण अवधि की सुविधा भी मिलेगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 14 May 2019, 17:27:59 IST

नई दिल्‍ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने मंगलवार को कहा कि उसने पूरे देश में अपने वाहनों के लिए वित्‍तीय समाधान उपलब्‍ध कराने के लिए आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक के साथ एक समझौता किया है।

एचएमएसआई ने एक बयान में कहा कि दोनों भागीदारों ने इसके लिए एक सहमति ज्ञापन (एमओयू) पर हस्‍ताक्षर किए हैं। इस समझौते के तहत आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक उपभोक्‍ताओं को वाहन की लागत का 100 प्रतिशत तक कर्ज उपलब्ध कराएगा।

इसके अलावा बैंक उपभोक्‍ताओं से प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लेगा और उपभोक्‍ताओं को होंडा वाहन खरीदने के लिए सिर्फ 999 रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा। साथ ही 48 महीने की विस्तारित ऋण अवधि की सुविधा भी बैंक द्वारा उपलब्‍ध कराई जाएगी।  

एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि स्वामित्व की लागत बढ़ने, बीमा के बाद प्रीमियम में वृद्धि, नए ब्रेक नियमनों के बाद ज्यादा से ज्यादा ग्राहक दोपहिया के लिए ऋण ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि आने वाले वर्षों में ग्राहक वाहन के लिए ऋण लेने की ओर अधिक आकर्षित होंगे। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों के लिए काफी फायदे साबित होगी।  

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के खुदरा संपत्ति प्रमुख प्रदीप नटराजन ने कहा कि इस गठजोड़ के जरिये बैंक देशभर में अधिक से अधिक ग्राहकों को वित्तीय समाधानों की पेशकश कर सकेगा।

More From Auto