Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो Hero की XTREME 200R की बिक्री...

Hero की XTREME 200R की बिक्री होने वाली है शुरू, जानिए किस कीमत पर बेचेगी कंपनी

Hero Motocorp की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अगले हफ्ते से XTREME 200R बाइक्स फैक्ट्री से बनकर डिस्पैच होने वाली हैं और इसके बाद देशभर में इनकी बिक्री शुरू हो जाएगी

Manoj Kumar
Manoj Kumar 13 Aug 2018, 16:06:04 IST

नई दिल्ली। दुनिया में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर्स बेचने वाली कंपनी बन चुकी Hero Motocorp की नई मोटरसाइकल XTREME 200R की देशभर में बिक्री जल्द शुरू होने वाली है। सोमवार को Hero Motocorp की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अगले हफ्ते से XTREME 200R बाइक्स फैक्ट्री से बनकर डिस्पैच होने वाली हैं और इसके बाद देशभर में इनकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक को Hero Motocorp के डीलर्स के पास बिक्री के लिए चरणबद्ध तरीके से उतारा जाएगा। कंपनी के मुताबिक इसका दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस 89900 रुपए रखा गया है। कंपनी ने XTREME 200R में एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS) को स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर के तौर पर दिया है और कंपनी का दावा है कि इस श्रेणी की बाइक्स में यह पहली बाइक है जिसमें ABS एक स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर है।

इस बाइक में 200 सीसी का BS-IV इंजन लगा हुआ है जो 8000 rpm पर अधिकतम 18.4 PS की ताकत पैदा करता है, यह बाइक 0-60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार सिर्फ 4.6 सेकेंड में पकड़ लेती है और अधिकतम 114 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पर चल सकती है।  

More From Auto