Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. हार्लेडेविडसन ने भारत में पेश की...

हार्लेडेविडसन ने भारत में पेश की सॉफटेल रेंज की दो नई बाइक, कीमत 12.99 और 17.99 लाख रुपए

अमेरिका की पावर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन ने भारत में अपनी सॉफटेल रेंज का विस्‍तार किया है। कंपनी ने सॉफटेल रेंज की दो नई बाइक लॉन्‍च की हैं।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 28 Feb 2018, 18:36:18 IST

नई दिल्‍ली। अमेरिका की पावर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन ने भारत में अपनी सॉफटेल रेंज का विस्‍तार किया है। कंपनी ने सॉफटेल रेंज की दो नई बाइक लॉन्‍च की हैं। इसमें एक है सॉफटेल लो राइडर और दूसरी है सॉफटेल डीलक्‍स। कंपनी की ये बाइक प्रीमियम सेगमेंट में पेश की गई हैं। सॉफटेल लो राइडर की दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए है। वहीं सॉफटेल डीलक्‍स की कीमत 17.99 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) रखी गई है।

ये बाइक देखने में दमदार और काफी स्‍टाइलिश हैं, कंपनी ने इन दोनों बाइक में मिलवॉकी 8 इंजन दिया है। इसमें पीछे की ओर मोनाशॉक सस्‍पेंशन दिया गया है। जो कि पिछली सीट के नीचे फिट किया गया है। सॉफटेल डीलक्‍स और लो राइडर में 4 वॉल्‍व प्रति सिलेंडर वाला 1745 सीसी 107 मिलवॉकी-8 इंजन दिया गया है। आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन ने 2017 में सॉफटेल रेंज की 4 बाइक लॉन्‍च की थीं। इन सभी में भी समान पावर वाला इंजन था।

कंपनी की सॉफटेल डीलक्‍स की बात करें तो कंपनी ने इसे विंटेज स्टाइल में बनाया गया है। यह बाइक क्लासिक अमेरिकन थीम पर तैयार की गई है। इसमें क्रोम के साथ स्टील फैंडर्स, व्हाइट-वॉल टायस और निओ रेट्रो एलईडी लाइट्स दी गई हैं। वहीं लो राइडर में कंपनी ने डुअल टैंक माउंटेड गेज, हैडलाइट वाइसर, 70 के दशक के टैंक ग्राफिक्स, क्लासिक लुक के लिए बोल्ड एल्युमीनियम व्हील्स दिए गए हैं।

Web Title: हार्लेडेविडसन ने भारत में पेश की सॉफटेल रेंज की दो नई बाइक, कीमत 12.99 और 17.99 लाख रुपए