Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो डुकाटी ने भारत में लॉन्‍च की...

डुकाटी ने भारत में लॉन्‍च की 15.2 लाख रुपए वाली 959 पैनिगल कोर्स मोटरसाइकल, बुकिंग हुई शुरू

इटली की सुपर बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने मंगलवार को भारत में 959 पैनिगल कोर्स मोटरसाइकल का विशेष संस्‍करण भारत में लॉन्‍च करने की घोषणा की। इस मोटरसाइकिल की कीमत 15.2 लाख रुपए (एक्‍स-शोरूम) है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 25 Sep 2018, 17:25:05 IST

नई दिल्‍ली। इटली की सुपर बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने मंगलवार को भारत में 959 पैनिगल कोर्स मोटरसाइकल का विशेष संस्‍करण भारत में लॉन्‍च करने की घोषणा की। इस मोटरसाइकिल की कीमत 15.2 लाख रुपए (एक्‍स-शोरूम) है।

959 पैनिगल कोर्स मोटरसाइकल में 955 सीसी सुपरक्‍वाड्रो इंजन है, जो यूरो-4 टाइप-अप्रूव्‍ड है। यह इंजन 10,500 आरपीएम पर 150 एचपी की अधिकतम पावर और 9000 आरपीएम पर 102एनएम का टॉर्क पैदा कर सकता है।

कंपनी ने बयान में कहा कि यह मॉडल डुकाटी कोर्स मोटोजीपी कलर्स से प्रेरित है। डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक सेर्गी कैनोवास ने कहा कि 959 पैनिगल में आधुनिक इलेक्ट्रानिक पैकेज है, जो भरोसा पैदा करता है। 

यह मोटरसाइकल एक इलेक्‍ट्रॉनिक पैकेज से सुसज्जित है, जिसमें नई पीढ़ी की टू चैनल बॉश एबीएस 9एमपी, ट्रैक्‍शन कंट्रोल, क्विक शिफ्ट, इंजन ब्रेक कंट्रोल और राइड-बाई-वायर जैसे फीचर्स शामिल हैं।

959 पैनिगल कोर्स में तीन राइडिंग मोड्स रेस, स्‍पोर्ट और वेट उपलब्‍ध कराए गए हैं। हालांकि भारत में उपलब्‍ध मोटरसाइकल में ओहलिंस सस्‍पेंशन, लीथियम बैटरी, ओहलिंस स्‍टीयरिंग डैम्‍पर और डुकाटी परफॉर्मेंस टाइटेनियम साइलेंसर नहीं होगा।

इस नई मोटरसाइकल के लिए सभी डुकाटी डीलरशिप पर बुकिंग खुल चुकी हैं। डुकाटी की डीलरशिप दिल्‍ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोची, कोलकाता और चेन्‍नई में हैं।

More From Auto