Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. डैटसन क्रॉस में मिलेगा CVT ऑटोमैटिक...

डैटसन क्रॉस में मिलेगा CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स, अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में 18 जनवरी को होगी लॉन्‍च

डैटसन ने डैटसन क्रॉस के इंजन से जुड़ी अहम जानकारी साझा की है। कंपनी ने घोषणा की है कि डैटसन क्रॉस में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स आएगा।

Manish Mishra
Edited by: Manish Mishra 16 Jan 2018, 11:01:49 IST

नई दिल्‍ली। डैटसन ने डैटसन क्रॉस के इंजन से जुड़ी अहम जानकारी साझा की है। कंपनी ने घोषणा की है कि डैटसन क्रॉस में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स आएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसे साल के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है।

डैटसन क्रॉस को गो प्लस पर तैयार किया गया है। इस में गो प्लस वाला 1.2 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इसकी पावर 68 पीएस और टॉर्क 104 एनएम है। डैटसन क्रॉस प्रीमियम पेशकश है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि कंपनी इसकी पावर को बढ़ाती है या नही।

कंपनी के अनुसार, डैटसन क्रॉस सीवीटी गियरबॉक्स में आएगी। चर्चाएं हैं कि इस में माइक्रा पेट्रोल वाला 5-स्पीड एक्स-ट्रॉनिक गियरबॉक्स मिलेगा। डैटसन क्रॉस में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जा सकता है।

माइलेज से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है, कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में गो प्लस के आसपास माइलेज मिलेगा। गो प्लस का माइलेज 19.44 किमी प्रति लीटर है।

Web Title: डैटसन क्रॉस में मिलेगा CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स, अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में 18 जनवरी को होगी लॉन्‍च