Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. एस्टन मार्टिन ने भारत में लॉन्‍च...

एस्टन मार्टिन ने भारत में लॉन्‍च किया वेंटेज का नया संस्करण, कीमत है इसकी 2.86 करोड़ रुपए

ब्रिटेन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन ने शु्क्रवार को अपनी स्पोर्ट्स कार वेंटेज का नया संस्करण भारतीय बाजार में लॉन्च किया। कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.86 करोड़ रुपए रखी है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 26 Oct 2018, 16:26:33 IST

नई दिल्ली। ब्रिटेन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन ने शु्क्रवार को अपनी स्पोर्ट्स कार वेंटेज का नया संस्करण भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया। कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.86 करोड़ रुपए रखी है। भारत में 2016 में डीबी 11 मॉडल उतारने के बाद अब कंपनी की योजना अगले कुछ साल में देश में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की है।  

दक्षिण एवं दक्षिण पूर्व एशिया में एस्टन मार्टिन की बिक्री परिचालन की प्रमुख नैंसी चेन ने कहा कि हम भारत को बहुत महत्वपूर्ण बाजार के रूप में देखते हैं। यहां बहुत अधिक संभावनाएं हैं और यही कारण है कि हम इस बाजार पर बहुत अधिक ध्यान दे रहे हैं। हम उभरते हुए बाजारों का बहुत अधिक अध्ययन कर रहे हैं ताकि हम यहां अपनी मौजूदगी को बढ़ा सकें।

चेन ने कहा कि दूसरी सदी की योजना के तहत कंपनी का लक्ष्य अगले सात साल में सात नए उत्पाद बाजार में लाना है। उन्होंने कहा कि उन सभी सात मॉडलों को भारत में भी पेश किया जाएगा। इससे पता चलता है कि भारतीय बाजार हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है। नई वेंटेज कार के बारे में चेन ने कहा कि यह वास्तविक मायनों में स्पोर्ट्स कार है। 

यह नई कार 4लीटर ट्वीन-टर्बो वी8 इंजन के साथ आती है और इसमें आठ स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है, जो इसे मात्र 3.6 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में सक्षम बनाता है। कंपनी की भारत में वर्तमान में दो डीलरशिप हैं, जो दिल्‍ली और मुंबई में हैं।  

Web Title: Aston Martin drives in all new Vantage in India priced at Rs 2.86 cr | एस्टन मार्टिन ने भारत में लॉन्‍च किया वेंटेज का नया संस्करण, कीमत है इसकी 2.86 करोड़ रुपए