Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. महिंद्रा की अगली कार का नाम...

महिंद्रा की अगली कार का नाम संस्कृत या किसी दूसरा भारतीय भाषा में हो सकता है! आनंद महिंद्रा ने दिए संकेत

नियाभर में अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए प्रसिद्ध भारतीय ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी अगली गाड़ी का नाम भारतीय भाषा में रख सकती हैं। खुद कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसके संकेत दिए हैं। दरअसल आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर पूछा गया था कि क्या ऐसा हो सकता है कि कंपनी अपनी गाड़ियों का नाम भारतीय भाषाओं में रखे? इसके जबाव में ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ही भारतीय भाषाओं में अलग-अलग नाम पर सुझाव मांगे

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 28 Jun 2018, 20:16:12 IST

नई दिल्ली। दुनियाभर में अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए प्रसिद्ध भारतीय ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी अगली गाड़ी का नाम भारतीय भाषा में रख सकती हैं। खुद कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसके संकेत दिए हैं। दरअसल आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर पूछा गया था कि क्या ऐसा हो सकता है कि कंपनी अपनी गाड़ियों का नाम भारतीय भाषाओं में रखे? इसके जबाव में ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ही भारतीय भाषाओं में अलग-अलग नाम पर सुझाव मांगे।

सुझाव के लिए आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद देशभर से उनको भारतीय संस्कृति से जुड़े कई नामों के सुझाव दिए गए। इसपर आनंद महिंद्रा ने फिर से ट्वीट किया कि अलग-अलग नामों को लेकर उनकी लाइब्रेरी तेजी से बढ़ रही है।  

आनंद महिंद्रा के पास ट्विटर पर नई गाड़ी के भारतीय नाम को लेकर आए अलग-अलग सुझाव इस तरह से हैं।

Web Title: महिंद्रा की अगली कार का नाम संस्कृत या किसी दूसरा भारतीय भाषा में हो सकता है! आनंद महिंद्रा ने दिए संकेत