Live TV
GO
Hindi News पैसा ऑटो नई ऑडी क्‍यू 5 के दिवाने...

नई ऑडी क्‍यू 5 के दिवाने हुए लोग, केवल 30 दिन में बुक हो गईं इसकी 500 कारें

कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि विगत कुछ साल में लग्जरी कार के सेगमेंट में के एक विशेष रेंज में ऑडी कार भारतीयों की पहली पसंद बन गई है।

Abhishek Shrivastava
Edited by: Abhishek Shrivastava 22 Feb 2018, 18:30:49 IST

नई दिल्‍ली। लग्जरी कार ऑडी की नई मॉडल ऑडी क्यू-5 की बुकिंग 500 से ज्यादा हो चुकी है। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि विगत कुछ साल में लग्जरी कार के सेगमेंट में के एक विशेष रेंज में ऑडी कार भारतीयों की पहली पसंद बन गई है।

जर्मन कार विनिर्माता ने बताया कि हाल ही में भारत में लॉन्‍च की गई नई ऑडी क्यू-5 मॉडल की कार के लिए 500 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। ऑडी की विख्यात 'क्वात्रो'-फोर व्हील ड्राइव युक्त ऑडी क्यू रेंज कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियों की सबसे ज्यादा मशहूर कार है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि नई ऑडी क्यू-5 ने साबित किया है कि यह कार अपने सेगमेंट की लीडर है और भारत में एक विशेष रेंज की कार में यह बेस्टसेलिंग मॉडल बनने जा रही है। ऑडी क्यू-5 भारत में ऑडी के लिए बिक्री बढ़ाने वाली प्रमुख कार बन गई है।

उन्होंने कहा कि 2009 में भारतीय बाजार में आने के बाद से ऑडी क्यू5 हमारे ग्राहकों की पसंदीदा कार बन गई है। इसकी कीमत 53.25 लाख रुपए से शुरू होती है।

आइए डालते हैं इस कार की विशेषताओं पर एक नजर :

Web Title: नई ऑडी क्‍यू 5 के दिवाने हुए लोग, केवल 30 दिन में बुक हो गईं इसकी 500 कारें

More From Auto