Live TV
GO
  1. Home
  2. महाराष्ट्र
  3. न्‍यूज
  4. चेकिंग के दौरान हथियारों से लदी...

चेकिंग के दौरान हथियारों से लदी कार बरामद, बदमाशों से संघर्ष में एक अज्ञात शख्स की मौत

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में रविवार तड़के हथियारों से लदी कार बरामद होने के बाद बदमाशों और पुलिस के बीच संघर्ष हुआ।

Bhasha
Written by: Bhasha 10 Feb 2019, 15:06:41 IST

मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में रविवार तड़के हथियारों से लदी कार बरामद होने के बाद बदमाशों और पुलिस के बीच संघर्ष हुआ। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि कार में सवार हमलावरों के साथ हुए संघर्ष में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीम को वाहन के अंदर कुछ विस्फोटक सामग्री और हथियार मिले। 

पुलिस द्वारा बताया गया है कि उलेगांव इलाके में रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सोलापुर तालुका पुलिस थाना के प्रभारी विजय पाटिल और तीन अन्य पुलिसकर्मी रात में गश्ती अभियान पर थे। उन्होंने एक कार को संदेह के आधार पर रोका, जिसमें चार से पांच लोग सवार थे। जब उन्होंने हथियारों और अन्य चीजों के बारे में पूछताछ की, तो कार में सवार लोगों ने पुलिसकर्मी पर कथित रूप से पत्थर फेंके और हाथापाई भी शुरू कर दी।

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि हाथापाई के दौरान, पुलिसकर्मियों में से एक ने कथित रूप से जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें एक वाहन चालक की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हमले में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Web Title: 1 killed in police firing after weapon-laden car intercepted