Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. सैर-सपाटा
  4. पद्मावत देखने से पहले जान लें...

पद्मावत देखने से पहले जान लें Deepika के 'घूमर' के बारें में ये रोचक बातें

पद्मावत फिल्म में आपने दीपिका का घूमर में डांस देखा होगा। जिसकों लेकर इतना ज्यादा बवाल मचा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते है कि घूमर का वास्तिव अर्थ क्या है। तो हम आपको बताते है।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 23 Jan 2018, 22:27:22 IST

नई दिल्ली: इन दिनों Deepika Padukone की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। देश में जहां देखों वहां पर करणी सेना के लोग कोहराम मचा रहे है। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कह दिया है कि फिल्म 'पद्मावत' सभी राज्यों में रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज पर रोक हटाने के खिलाफ दायर की गईं मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार की पिटीशंस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- फिल्म की रिलीज का ऑर्डर हम पहले ही दे चुके हैं। उधर, करणी सेना इस फिल्म को देखने को तैयार हो गई है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होगी।

करणी सेना के विरोध के बाद सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के एक मात्र गाने घूमर में भी काफी बदलाव किए गए है। बता दें कि करणी सेना इस गाने में दीपिका की कमर दिखने में आपत्ति थी। इसी वजह से मेकर्स ने मॉडर्न टेक्नीक(VFX) की मदद से दीपिका की 3 इंच की खुली हुई कमर को ब्यूटीफुल तरीके से कवर कर दिया। आपने ये गाना तो सुना ही होगा। तो हमकों बता दें कि घूमर के बारें में कुछ रोचक बातें।

आपने दीपिका का घूमर में डांस देखा होगा। जिसकों लेकर इतना ज्यादा बवाल मचा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते है कि घूमर का वास्तिव अर्थ क्या है। तो हम आपको बताते है।

 

  • इस बारें में राज परिवार के लोग मानते है कि घूमर कभी भी मर्दो के सामने नहीं किया जाता है। इसके साथ ही औरत घूंघट के अंदर करती है।

अगली स्लाइड में जानें और रोचक बातों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: padmaavat ghoomar unknown things you need to know before see padmavati as deepika padukone: पद्मावत देखने से पहले जान लें Deepika के 'घूमर' के बारें में ये रोचक बातें