Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते लड़कियां अपने पार्टनर से अक्सर छुपाती...

लड़कियां अपने पार्टनर से अक्सर छुपाती हैं ये 4 बातें, लेकिन तीसरी बात जानकर आपका प्यार उनके लिए बढ़ जाएगा कई गुना

कई ऐसी चीजें होती है जो कि लड़किया अपने पार्टनर से छुपाना सही समझती हैं। उनका मानना है कि अगर अच्छी लाइफ और खुशहाल जिंदगी के लिए कुछ चीजें छिपाना बेहतर है। जानें इन चीजों के बारें में।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 29 May 2019, 13:24:19 IST

नई दिल्ली: हर किसी की लाइफ में कई ऐसी बातें होती है जो वह खुद तक ही सीमित रखना चाहते हैं। ऐसे में पार्टनर को लेकर भी कई बातें होती है जो कि वह आपसे शेयर नहीं करना चाहते है। जबकि एक सच्चा और प्यार भरा रिश्ता तभी कायम होता है जब दोनों को एक दूसरे का हर एक छोटा से छोटा सीक्रेट पता हो। लेकिन कई ऐसी चीजें होती है जो कि लड़किया अपने पार्टनर से छुपाना सही समझती हैं। उनका मानना है कि अगर अच्छी लाइफ और खुशहाल जिंदगी के लिए कुछ चीजें छिपाना बेहतर है। जानें इन चीजों के बारें में।

पैसे
हर लड़की की आदत होती है कि पति के समान या फिर घर के समान से बचे पैसों को वापस ना करके खुद शेविंग के रुप में रख लेती हैं। जिसके बारे में वह किसी से भी जिक्र नहीं करती हैं। जिससे कि फ्यूचर में कोई समस्या आएं तो इन शेविंग का यूज कर सके।

पुराना प्यार
कई बार आप अपने पुराने प्यार या फिर क्रश को भुला नहीं पाती हैं। ना ही वह अपने पार्टनर से इस बात का जिक्र करती हैं। उनका मानना होता है कि अगर उन्होंने अपने पुराने रिश्ते के बारे में बताया तो उनके रिश्ते में कोई न कोई परेशानी या फिर दरार पड़ सकती है। इसलिए वह अपने पार्टनर को बताना जरुरी नहीं समझती हैं।

मन की इच्छाएं
हर लड़की के मन में कई इच्छाएं होती है। कि वह यह करें वो करें। लेकिन अपने पार्टनर की खुशी देखकर उसी में खुश हो जाती हैं। वह कभी यह नहीं चाहती है उनका पार्टनर उनकी इच्छा के लिए परेशान हो। या फिर इच्छा पूरी न होने पर पार्टनर उसका सामना न कर पाएं।

सोशल मीडिया
कई लड़कियों के लड़के भी फ्रेंड्स होते है। ऐसे में वह अपने पार्टनर से उनके मैसेज या फिर उनकी बात करने से कतराती हैं। उनका मानना है कि अगर उनके पार्टनर ने मैसेज देख लिया तो हो सकता है कि उसके ऊपर शक करने लगे। या फिर उनके पार्टनर को किसी दूसरे लड़के से बात करना अच्छा न लगता है। इससे भी रिश्ते में दरार आ सकती है।

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर कभी भी शेयर न करें 'लव पार्टनर' से जुड़ी ये 5 बातें, आ सकती है रिश्ते में दरार

पड़ोसी की इन आदतों से परेशान हो जाते हैं लोग, क्या आपके पड़ोसी भी कुछ ऐसे हैं?

शादी के बाद अक्सर लड़कियों में दिखते हैं ये 5 बदलाव, आपने गौर किए या नहीं!

मेरिड लाइफ में शक पैदा करती हैं ये 5 चीजें, इनमें से एक अभी भी आपके हाथ में!

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन