Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते Mothers Day 2019: मां का फोन...

Mothers Day 2019: मां का फोन आने पर ऐसे-ऐसे बहाने बनाती हैं आजकल की लड़कियां, आपका फेवरेट कौन सा

मां बेटी का रिश्ता कैसा होता है? यह आप लिखकर या पढ़कर कभी भी बयां नहीं कर सकते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि आपने हर जगह पढ़ा होगा कि मां बच्चों का पहला स्कूल होती है, बच्चा अपनी मां का गुण का सिखता है। अगर आज की बोलचाल वाली भाषा में बोले तो मां और बच्चा का रिश्ता दोस्त की तरह होता है खासकर बेटी के साथ।

Swati Singh
Swati Singh 11 May 2019, 12:41:08 IST

मदर्स डे 2019: मां बेटी का रिश्ता कैसा होता है? यह आप लिखकर या पढ़कर कभी भी बयां नहीं कर सकते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि आपने हर जगह पढ़ा होगा कि मां बच्चों के लिए पहला स्कूल होती हैं, वह मां ही होती हैं जिसे आप अपनी जिंदगी के अच्छी हो या बुरी सभी तरह की बात कर सकते हैं। खासकर एक लड़की के लिए वह मां ही पहली ऐसी शख्स होती हैं जिसे आप अपनी पीरियड्स, ब्रा की साइज, ब्वॉयफ्रेंडस, क्रश, पहला किस की बातें शेयर करती हैं। लेकिन आजकल की बेटियां शायद ही अपनी मां को अच्छा दोस्त मानती हैं।

आजकल की मां कूल हो गईं हैं वह अपनी बेटियों की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सभी बातें जानने को इच्छुक होती हैं। लेकिन आजकल की बेटियां भी कम नहीं है उन्हें अपनी मां से बातें छिपानी होती हैं इसी जद्दोजहद में बेटियां अपनी मां से फोन पर झूठ और बहाने बनाना शुरु कर देती हैं। 

ये भी पढ़ें- Mothers Day 2019: अपनी मां की ये आदते कोई बेटी नहीं पसंद करती, लेकिन मां बनते ही...

कई बार ऐसा होता है कि आप किसी काम में बिजी होती हैं, पार्टी या किसी खास दोस्त के साथ होती हैं और आपकी मम्मी लगातार फोन करती हैं ऐसे में आप अपनी मॉम को फोन पर क्या झूठ बोलती हैं? आज मदर्स डे के मौके पर इन्ही बहानो पर बात करेंगे। इस खास मौके पर हमने कई लड़कियों से बात की और सुनिए क्या कहती हैं आज की कूल लड़कियां........

पार्टी करने का मूड है और मॉम का फोन बीच में आ जाए?

मम्मी ऑफिस की शिफ्ट चेंज हो गई है सो आज नाइट शिफ्ट है। तो आप सो जाओ मैं कल बात करती हूं।

ये भी पढ़ें- Mother's day 2019, यूं करें संडे प्लानिंग कि मां हो जाएं सरप्राइज

सुबह के वक्त अगर मॉम का फोन आ जाए और लेट तक सोना?

आपको लेट तक सोना है और मां का फोन आ गया बेटा उठकर ब्रेकफास्ट कर ले तो बहाना नंबर वन- मां मैं ऑफिस से लेट आई हूं और सर में बहुत दर्द है प्लीज सोने दो आप, मैं उठकर कॉल करती हूं।

ऑफिस के बाद वाली पार्टी का प्लान है?

हम लड़कियां बहाने बनाने में होते हैं नंबर वन। अगर ऑफिस के बाद हमें अपने दोस्तों के साथ पार्टी करनी हैं तो हमारा सबसे पहला स्टेप होता है मां को फोन करना और बोलना मां आप सो जाओ मुझे आज ऑफिस से आने में लेट हो जाएगी, टेंशन मत लेना मैं टाइम से घर आ जाउंगी या अगर आप घर से दूर रहते हैं तो मैं को सलाह देते हुए मैं आपको कल फोन करती हूं। बोलकर फोन रख देते हैं।

फ्रेंड्स बोलकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ आउटिंग पर जाना है?

फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जाना है और मॉम का फोन तो आना ही है ऐसे में अक्सर हम लड़कियों का बेस्ट प्लान ऑफिस ट्रीप मां। मैं आपको फ्री होकर फोन करती हूं।

मॉम अगर फोन पर रिश्तेदार की कहानी सुनाने लगे?

मॉम अगर फोन लगातार रिश्तेदार की कहानी सुनाने लगे तो हम लड़कियों के बहाने, मम्मी बॉस का फोन आ गया, मॉम वॉशरूम जाना है, मॉम ऑफिस का जरूरी काम याद आ गया ऐसे कई प्लान।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन