Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. सेक्स और रिश्ते
  4. हैप्पी दिवाली 2018: शादी के बाद...

हैप्पी दिवाली 2018: शादी के बाद की पहली दिवाली को बना सकते हैं यादगार, इस तरह घर में करें सेलिब्रेट

शादी के बाद की पहली दिवाली को यादगार बनाने के लिए आपको कुछ खास टिप्स को फॉलो कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 07 Nov 2018, 12:13:39 IST

नई दिल्ली: शादी के बाद की पहली दिवाली को यादगार बनाने के लिए आपको कुछ खास टिप्स को फॉलो कर सकते हैं। क्योंकि शादी के बाद आप अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा अपनी फैमिली के साथ शेयर करते हैं। अगर आपकी भी शादी के बाद की पहली दिवाली है तो आप अपनी फैमिली और पार्टनर के साथ इस तरह दिवाली मना सकते हैं।

परिवार के सभी लोग साथ में दिवाली मनाएं
शादी के बाद की पहली दिवाली है तो यह सबसे अच्छा मौका है कि आप परिवार के सभी लोगों को एक साथ बुलाए, सात बैठे और पार्टी करें। यह सबसे सही मौका होगा कि आप परिवार के सभी लोग साथ में बैठकर खाएं, पीए, हंसे, बाते करें साथ ही अच्छा और यादगार समय एक-दूसरे के साथ बिताएं।

परिवार के सदस्यों को गिफ्ट दें
गिफ्ट ऐसी चीज होती है जब आप अपनी फैमिली, फ्रेंड्स को बतौर यादों को संजोने के लिए देते हैं, अगर आप अपने पार्टनर, फैमिली, दोस्त को दिवाली में गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो आप फोटोग्राफ, कपड़े, स्मार्टवॉच, किताब, गैजेट जैसी चीजों को बतौर गिफ्ट दे सकते हैं।

गरीब लोग, अनाथालय, वृद्धा आश्रम में जाकर भी मना सकते हैं दिवाली
गरीब लोग, अनाथालय, वृद्धा आश्रम में रहने वाले लोगों के साथ भी आप दिवाली सेलिब्रेट कर सकते हैं। दिवाली के दिन आप थोड़ा टाइम निकालकर ओल्ड एज होम जाकर आप गिफ्ट, मिठाई बांट सकते हैं।

पार्टनर को स्पेशल गिफ्ट दें
शादी के बाद आपकी जिंदगी बदल जाती है। ऐसे में अपने पार्टनर को स्पेशल फिल करवाना है तो आप उन्हें स्पेशल गिफ्ट दे सकते हैं। ताकि उनकी दिवाली यादगार बन जाए।

घर पर कुछ स्पेशल खाना बनाए
आज के दिन आप आराम से कुछ स्पेशल खाना बना सकते हैं और फैमिली मेंबर के साथ स्पेशल टाइम बिता सकते हैं।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sex and relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Happy Diwali 2018 Things every newly-married couple should: हैप्पी दिवाली 2018: शादी के बाद की पहली दिवाली को बना सकते हैं यादगार, इस तरह घर में करें सेलिब्रेट